US Presidential Election 2024: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है. डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस प्रचार के बीच लगातार एक-दूसरे पर हमले बोल रहे हैं. इसी कड़ी में कमला हैरिस के ऑफिस ने ट्रंप से जुड़ा एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है.


दरअसल, कमला हैरिस ने हाल ही में दो साल पहले के एलन मस्क की ओर से डोनाल्ड ट्रंप के बारे में दिए गए बयानों और उनके पोस्ट को शेयर कर लोगों का ध्यान इस तरफ खींचा है. दरअसल, मस्क ने एक एक्स पोस्ट में कहा था कि ट्रंप एक और कार्यकाल के लिए बहुत बूढ़े हो गए हैं..


2022 में किया था पोस्ट


ट्रंप ने 2022 में मस्क को "एक और बकवास कलाकार" कहा था, जिसके बाद मस्क ने जुलाई 2022 में लिखा था, "कार्यकाल के अंत में ट्रंप 82 वर्ष के हो जाएंगे, जो कि किसी भी चीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनने के लिए बहुत बूढ़े हैं, संयुक्त राज्य अमेरिका की तो बात ही छोड़िए. अगर डेसेंटिस 2024 में बिडेन के खिलाफ चुनाव लड़ते हैं, तो डेसेंटिस आसानी से जीत जाएंगे - उन्हें प्रचार करने की भी जरूरत नहीं है." कमला हैरिस के मुख्यालय ने एक्स पर मस्क के इसी पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है.. "दिलचस्प". यह पोस्ट ट्रंप के एक्स स्पेस पर मस्क के इंटरव्यू से पहले किया गया.


तब मस्क ने ट्रंप को दी थी ये सलाह


तब मस्क ने उसी पोस्ट में यह भी कहा था, "मुझे उस आदमी से नफरत नहीं है, लेकिन अब समय आ गया है कि ट्रंप अपनी टोपी लटका दें और रिटायरमेंट की ओर प्रस्थान करें. डेमोक्रेट्स को भी हमला बंद कर देना चाहिए - ऐसा मत करो कि ट्रंप के बचने का एकमात्र तरीका राष्ट्रपति पद को फिर से हासिल करना है.” 


मस्क ने हाल ही में किया था ट्रंप का समर्थन


एलन मस्क ने हाल ही में एक्स पर ट्रंप का तब समर्थन किया था जब उन्हें गोली लगी थी और इसके बाद उन्होंने अपनी मुट्ठी उठाते हुए और "लड़ाई" शब्द बोलते हुए एक वीडियो शेयर किया था. मस्क ने तब लिखा था कि मैं राष्ट्रपति ट्रंप का पूरी तरह से समर्थन करता हूं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं.


ये भी पढ़ें


Bangladesh Allegation: पहले हिंदुओं पर हमला अब भारत पर ही गंभीर आरोप लगा रहा बांग्लादेश,कहा- आकर देख लीजिए अगर...