US Presidential Election: अमेरिका में भारतीय मूल की राष्ट्रपति महिला उम्मीदवार और वर्तमान उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया कि वो अपने कॉलेज के दिनों में मैकडॉनल्ड्स में काम करती थीं. बता दें कि ये कमला हैरिस का राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनने के बाद पहला इंटरव्यू था, जिसमें उन्होंने कॉलेज के दिनों में किए गए संघर्ष के बारे में खुलकर बात की. 


कमला हैरिस ने नौकरी के अनुभव को साझा करते हुए बताया कि उन्होंने मैकडॉनल्ड्स में काम करते हुए हैमबर्गर बन्स और फ्राइज़ बनाने का काम किया था. इस पर टीवी होस्ट स्टेफ़नी रूहले ने चुटकी लेते हुए पूछा कि क्या उन्होंने (कमला हैरिस) ब्रेड बन्स पर दो ऑल-बीफ पैटीज़ सॉस, सलाद, पनीर, अचार, प्याज परोसा है. इस पर उपराष्ट्रपति ने कहा कि नहीं लेकिन फ्राइज बनाना कोई छोटा काम नहीं था.






क्या था कमला हैरिस का अनुभवों को साझा करने का मकसद
कमला हैरिस ने अपने अनुभव को शेयर किया और कहा कि मैकडॉनल्ड्स में काम करने के बारे में बात करने का उनका उद्देश्य उन लाखों अमेरिकियों के बारे में जागरूकता बढ़ाना था जो अपने परिवार का पालन-पोषण करने के लिए ऐसे काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह उस समय एक छात्र थीं और अपने खुद के खर्चे उठाने के लिए काम कर रही थीं. लेकिन आज भी कई अमेरिकी इसी प्रकार के संघर्षों का सामना कर रहे हैं.


अमेरिकी अर्थव्यवस्था और ट्रंप की नीतियों पर विचार
रूहले ने कमला हैरिस से वर्तमान अमेरिकी अर्थव्यवस्था पर बात की. सर्वे का हवाला देते हुए कहा कि मतदाता अभी भी मानते हैं कि डोनाल्ड ट्रंप अर्थव्यवस्था को बेहतर तरीके से संभाल सकते हैं. इस पर हैरिस ने जवाब दिया कि उनके पास औसत अमेरिकी नागरिक के साथ अधिक समानताएं हैं, क्योंकि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से काम किया है और आम लोगों की चुनौतियों को समझा है.


ये भी पढ़ें: Russia-Ukraine War: यूक्रेन की 1 गलती उसे नक्शे से कर देगी साफ! पुतिन ने दी परमाणु हमले की धमकी, मच गया हड़कंप