Live Talk on X Space: एलन मस्क (Elon Musk) के एक्स स्पेस इवेंट में रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार और व्यवसायी विवेक रामास्वामी (Vivek Ramaswamy) को बाथरूम जाने की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा. वह इस इवेंट के दौरान अचानक से बाथरूम ब्रेक पर चले गए. इस ऑनलाइन इवेंट में 1 लाख से ज्यादा लोग जुडे़ थे. रामास्वामी को बातचीत के बीच में ही माफी मांगनी पड़ी. इस इवेंट नें एलन मस्क और एलेक्स जोन्स (Alex Jones) भी शामिल थे. 


मस्क इन्फोवार्स के संस्थापक एलेक्स जोन्स अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को लेकर चर्चा कर रहे थे. इस बीच रामास्वामी ने बीच में कहा, "मुझे (बाथरूम) जाना होगा." इसके थोड़े समय बाद इवेंट में पानी के बहने की आवाज आने लगी. एलेक्स जोन्स ने कहा कि शायद किसी को फोन बाथरूम में रह गया है, लेकिन इवेंट के मेजबान मारियो नवाफल को भांपते देर नहीं लगी कि ये आवाज विवेक रामास्वामी के फोन से आ रही है. 


आपके फोन से आवाज आ रही है


मारियो ने कहा, "विवेक आपके फोन से आवाज आ रही है, लेकिन मैं आपको म्यूट नहीं कर पा रहा हूं."  इसके कुछ देर बाद विवेक रामास्वामी ने लोगों से अनजाने में हुई भूल के लिए माफी मांगी. एलन मस्क ने माहौल को हलका करने के लिए विवेक से पूछा, मुझे उम्मीद है कि अब आप बेहतर महसूस कर रहे होंगे. मस्क का जवाब देते हुए रामास्वामी बोले, 'मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.'


लोगों ने ली मौज


एक्स पर लोग इस किस्से को लेकर मीम्स बना रहे हैं. कई लोग इसे हास्यास्पद बता रहे हैं तो कई लोग इस घटना को खुद से जोड़ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जब विवेक जैसी हस्तियों से ऐसी गलतियां हो जाती है तो हमारी क्या बिसात? एक दूसरे यूजर ने लिखा, "मैंने पहली बार एक्स पर ऐसा स्पेस देखा है. यह मजेदार था."


ये भी पढे़ें:
Chinese Marriage Ritual: दुनिया के इस देश में सिगरेट के बदले दुल्हे को मिलती है दुल्हन! जानिए इसके पीछे की खास वजह