US Rapper Murder: अमेरिका में संगीत समारोह (Music Festival) में रैपर डैरेल कैल्डवेल (Darrell Caldwell) की हत्या कर दी गई है. ‘ड्रेको द रूलर’(Drakeo The Ruler) के नाम से पहचाने जाने वाले रैपर डैरेल कैल्डवेल की लॉस एंजिलिस (Los Angeles) में एक संगीत समारोह में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. रैपर के ‘पब्लिसिस्ट’ स्कॉट जॉसन ने रविवार को मीडिया से कैल्डवेल की मौत की पुष्टि की है. 


संगीत समारोह में 'ड्रेको द रूलर' की हत्या


28 वर्षीय रैपर डैरेल कैल्डवेल (Darrell Caldwell) पर ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन एलए’ संगीत समारोह में शनिवार की रात हमला किया गया था. इस कार्यक्रम में स्नूप डॉग (Snoop Dogg), 50 सेंट और आईस क्यूब भी प्रस्तुति देने वाले थे, लेकिन इस घटना के बाद आयोजकों ने कार्यक्रम रद्द कर दिया. एक मीडिया रिपोर्ट में कैलिफोर्निया राजमार्ग गश्त दल के हवाले से बताया कि करीब साढ़े आठ बजे मुख्य मंच पर झगड़ा हो गया था, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. खबर में कैल्डवेल का नाम नहीं दिया गया था.


ये भी पढ़ें: Pakistan on Rafale: 'राफेल से अच्छे नहीं हैं', चीनी लड़ाकू विमान J-10C को खरीदने का पाकिस्तानी सांसद ने किया विरोध


रैपर डैरेल कैल्डवेल की हत्या की जांच जारी


लॉस एंजिलिस (Los Angeles) पुलिस विभाग के अधिकारी लुईस गार्सिया ने मीडिया को बताया कि रविवार तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया था. रैप गायक स्नूप डॉग समेत उनके चाहने वाले कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कैल्डवेल के निधन पर दुख व्यक्त किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.