वाशिंगटन: अमेरिका के रैपर टीआई ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह अपनी 18 वर्षीय बेटी को स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास हर साल वर्जिनिटी टेस्ट करवाने जबरदस्ती ले जाते हैं. उन्होंने यह बात एक प्रोग्राम में कही. उन्होंने बताया कि वह हर साल अपनी बेटी के जन्मदिन पर गायनेकलॉजिस्ट के यहां अपॉइंटमेंट लेते और पता करते हैं कि उनकी बेटी वर्जिन है कि नहीं.


ग्रैमी पुरस्कार जीत चुके टीआई ने एक पॉडकास्ट में बताया कि कैसे वह अपनी बेटी डीजा हैरिस को बाद डॉक्टर के पास ले जाते हैं और उसके हायमन की जांच करवाते हैं. उन्होंने बताया कि वह डीजा हैरिस के हर जन्मदिन पर उसके बेड रूम में जाकर एक नोट लिखकर चिपका देते हैं, जिसपर लिखा होता है कि कल 9:30 बजे गायनेकलॉजिस्ट के पास जाना है.


टीआई ने आगे बताया कि वह ऐसा तब से कर रहे हैं जब से उनकी बेटी 16 साल की हुई है. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी उस कागज पर साइन भी करती है जिसमें लिखा रहता है कि वर्जिनिटी टेस्ट का जो भी रिपोेर्ट होगी वह उनके साथ साझा किया जाएगा.


इस पोडकास्ट के आने के बाद लोगों ने टीआई की जमकर आलोचना शुरू कर दी. लोगों को उनकी बेटी डीजा हैरिस के लिए चिंता जाहिर की. एक यूजर ने लिखा कि अपनी बेटी के हाइमन की निगरानी करना बेहद अपमानजनक है और इस तरह के कृत्य में शामिल डॉक्टर का लाइसेंस रद्द कर देना चाहिए. हालांकि सोशल मीडिया पर विवाद बढ़ने के बाद मंगलवार को जारी किया गया पोडकास्ट बुधवार को हटा दिया गया.


बता दें कि इस 39 वर्षीय रैपर ने तीन ग्रैमी पुरस्कार जीते हैं और उन्हें रिहाना और जस्टिन टिम्बरलेक के साथ गाने के लिए जाना जाता है.