US Viral Post: अमेरिका में एक वायरल पोस्ट की वजह से हड़कंप मच गया है. लोकप्रिय और पसंदीदा वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक पर एक वायरल पोस्ट की वजह से पूरे अमेरिका के स्कूल अलर्ट पर हैं. इस वायरल पोस्ट में शुक्रवार यानी 17 दिसंबर को देश भर के स्कूलों में गोलीबारी और बम की धमकी की चेतावनी दी गई है. इस धमकी को चुनौती के रूप में देखा जा रहा है. हालांकि अधिकारियों ने धमकी को फर्जी माना है. 


अमेरिका में वायरल पोस्ट से हड़कंप


वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक पर वायरल पोस्ट को अधिकारी भले ही फेक बता रहे हो लेकिन इसकी वजह से बच्चों के माता-पिता काफी चिंतित हैं. एरिज़ोना, कनेक्टिकट, इलिनोइस, मोंटाना, न्यूयॉर्क और पेंसिल्वेनिया जैसे राज्यों में स्कूल के अधिकारियों ने परिसर में पुलिस की उपस्थिति बढ़ा दी है. उनमें से कुछ ने स्कूल भवनों को बंद करने की योजना की भी घोषणा की है.


ये भी पढ़ें: 


Pfizer Covid Pill: फाइजर की नई कोविड गोली को इमरजेंसी इस्तेमाल की मंजूरी, ओमिक्रोन वेरिएंट से कर सकती है मुकाबला


माता-पिता हैं बेहद चिंतित


टिकटॉक पर गुमनाम रूप से धमकी भरा पोस्ट किए जाने को लेकर अधिकारियों का मानना ​​है कि इसकी उत्पत्ति एरिज़ोना में हुई थी. वे माता-पिता को यह कहकर आश्वस्त करने की कोशिश कर रहे हैं कि वायरल पोस्ट को विश्वसनीय नहीं माना जाना चाहिए. इस बीच टिकटॉक ने कहा है कि वह जांच में कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ सहयोग कर रहा है.


ये भी पढ़ें: 


US News: रूसी जासूस समझकर अमेरिका का इंजीनियर दे रहा था गोपनीय जानकारी, FBI ने ऐसे दबोचा


बाल्टीमोर काउंटी पब्लिक स्कूल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा, "कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने इस खतरे की जांच की है और यह निर्धारित किया है कि यह एरिजोना में उत्पन्न हुआ और विश्वसनीय नहीं है." बता दें कि 30 नवंबर को मिशिगन के ऑक्सफोर्ड हाई स्कूल के अंदर एक 15 वर्षीय लड़के ने गोली चला दी, जिसमें चार छात्रों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए थे.