Gun Firing in America: अमेरिका एक बार फिर फायरिंग की घटना से दहल गया. कोलोराडो (Colorado) के फाल्कन ( Falcon) क्षेत्र में रविवार (5 फरवरी) को गोलीबारी (Firing) की घटना हुई है, जिसमें 1 व्यक्ति की मौत हो गई और 4 लोग जख्मी हो गए. एल पासो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा कि जांच अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और कई लोगों को गोलियों से छलनी पाया. पांच पीड़ितों को गंभीर चोटों के साथ अस्पतालों में ले जाया गया.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ितों में से एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया और उसे मृत घोषित कर दिया गया. 


फिर फायरिंग से दहला अमेरिका


अमेरिका के कोलोराडो के फाल्कन क्षेत्र में रविवार को हुई फायरिंग में एक शख्स की मौत और चार लोगों के जख्मी होने के बाद छानबीन की जा रही है. एल पासो काउंटी शेरिफ कार्यालय के एजेंटों ने जांच शुरू कर दी है. एल पासो काउंटी शेरिफ के ऑफिस कम्युनिकेशन सेंटर को रविवार को करीब रात 12:50 बजे (स्थानीय समयानुसार) कई कॉल मिली, जिसमें कई गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी.


फायरिंग की घटना की जांच


एल पासो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा, "5 फरवरी 2023 को लगभग 12:50 बजे, एल पासो काउंटी शेरिफ के ऑफिस कम्युनिकेशंस सेंटर को कई कॉल मिलीं, जिसमें कई गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी''. एल पासो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा कि गोलीबारी के पीछे के मकसद की जांच की जा रही है. 


कैलिफोर्निया में हुई थी गोलीबारी


सीबीएस न्यूज के मुताबिक शेरिफ के कार्यालय ने जांच के दौरान लोगों से जगह-जगह शरण लेने और दरवाजे और खिड़कियों से दूर रहने का आग्रह किया था. हालांकि ये आदेश बाद में हटा लिया गया था. इससे पहले इसी महीने कैलिफोर्निया के एक घर में बंदूकधारियों की तरफ से की गई गोलीबारी में छह लोगों की मौत हो गई थी. मरने वालों में 6 महीने का एक बच्चा और उसकी मां भी शामिल थी.


ये भी पढ़ें:


Spy Balloon - चीन का 'जासूसी गुब्बारा' अमेरिका ने मार गिराया तो अब कोलंबिया के ऊपर भी दिखा एक बैलून, जांच में जुटी सेना