US Man Shoots Girlfriend: अमेरिका के टेक्सास (Texas) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां अबॉर्शन कराने पर शख्स ने गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी. डलास पुलिस (Dallas Police) के मुताबिक हेरोल्ड थॉम्पसन ने स्ट्रिप मॉल की पार्किंग में अपनी प्रेमिका गैब्रिएला गोंजालेज की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के वक्त गैब्रिएला गोंजालेज कोलोराडो से लौटी थी, जहां पर प्रेग्नेंसी के किसी भी चरण में अबॉर्शन कराने की अनुमति है. 


अगर टेक्सास की बात की जाए तो टेक्सास में 6 महीने के बाद अबॉर्शन कराना गैरकानूनी है, जब तक कोई मेडिकल इमरजेंसी न हो. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, वारेंट एफिडेविट में लिखा है कि आरोपी नहीं चाहता था कि उसकी गर्लफ्रैंड अबॉर्शन कराए. यही वजह है कि उसने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. 


क्या है पूरा मामला?


पार्किंग के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कपल सुबह साढ़े 7 बजे पार्किंग एरिया में बात करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो जाती है. पार्किंग में ही हेरोल्ड थॉम्पसन अपनी बंदूक निकालता है और गैब्रिएला गोंजालेज के सिर पर गोली मार देता है. इसके साथ ही वो दोबारा गर्लफ्रेंड को गोली मारता है, जब तक कि वो जमीन पर नहीं गिर जाती है. गोली लगने के बाद गैब्रिएला गोंजालेज की मौके पर ही मौत हो गई.


डलास पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी हेरोल्ड थॉम्पसन पर महिला के साथ मारपीट करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी, लेकिन शिकायत में महिला का नाम शामिल नहीं था. पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि वो महिला गैब्रिएला गोंजालेज ही हो. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक हेरोल्ड थॉम्पसन रिलेशनशिप के दौरान भी गैब्रिएला गोंजालेज से काफी मारपीट करता था और वो नहीं चाहता था कि उसकी गर्लफ्रेंड अबॉर्शन कराए, जिसके बाद उसने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. 


यह भी पढ़ें:-


Karnataka Election Result: मल्लिकार्जुन खरगे पर छोड़ा कर्नाटक का अगला CM चुनने का फैसला, सोमवार को दिल्ली जाएंगे शिवकुमार और सिद्धारमैया | बड़ी बातें