US Virginia Nurse: दुनिया में किसी भी इंसान को सबसे ज्यादा खुशी तब होती है, जब वो पेरेंट्स बनता है. इसी से जुड़ी एक खबर अमेरिका के वर्जीनिया हॉस्पिटल से आयी है, जो चौंकाने वाली भी है. वर्जीनिया के रिवर साइड रीजनल मेडिकल सेंटर के NICU टीम की कुल 12 नर्स एक साथ प्रेग्नेंट हो गई हैं.


रिवर साइड रीजनल मेडिकल सेंटर की स्पोकपर्सन ने 12 नर्सों के एक साथ मां बने की खुशी के बारे जानकारी देते हुए कहा कि हमारे यहां कुल 12 नर्स गर्भवती है. इनमें से 11 रजिस्टर्ड नर्स है और एक यूनिट सचिव है. इनमें से दो महिलाओं ने पहले ही दो बच्चे को जन्म दे दिया है. एक महिला कर्मचारी ने 15 मार्च को एक बच्ची को जन्म दिया और दूसरे ने 16 मई को एक बेटी को जन्म दिया.


हॉस्पिटल की पहली दो नर्स बन चुकी है मां
हॉस्पिटल में कुल 12 नर्सों में से 10 नर्सों को बच्चा होना बाकी है. इनमें से हेली ब्रैडशॉ नाम की एक महिला नर्स ने कहा कि मैं बहुत किस्मत वाली हूं कि मेरा साथ देने वाले बहुत सी और नर्सें हैं. 


यूएस टू डे के रिपोर्ट के मुताबिक हेली ब्रैडशॉ ने कहा कि हमें अगर किसी भी चीज की जरुरत होती हैं तो हमें ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं पड़ती है. हमारे जगह पर कोई न कोई आ कर काम कर लेता है. हम एक दूसरे को सहारा देते हैं.


साल के अंत तक मां बनेगी नर्से
वर्जीनिया के रिवर साइड रीजनल मेडिकल सेंटर में काम करने वाली नर्स हेली ब्रैडशॉ के अलावा तीन महिलाएं अगले महीने मां बनने वाली हैं. इसके अलावा तीन और महिलाएं अगस्त को बच्चे को जन्म देने वाली हैं. वहीं बाकी की 3 महिलाएं क्रमांश सितंबर, अक्टूबर और नवंबर में मां बनने वाली है. इसका मतलब इस साल के आखिर तक हॉस्पिटल की सारी नर्से मां बन जाएंगी.


ये भी पढ़ें:Watch: ऐसी तूफानी रिपोर्टिंग नहीं देखी होगी, बिपरजॉय पर अपडेट देते-देते पानी में कूदा पाकिस्तानी रिपोर्टर, नहीं छोड़ा माइक