US Walt Disney World Viral Video: अमेरिका के ऑरलैंडो के वॉल्ट डिज़्नी वर्ल्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें कुछ लोग आपस में मारपीट करते दिख रहे हैं. दरअसल यहां दो परिवार आपस में भिड़ गए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, परिवारों के बीच मामूली बहस के बाद इस तरह के हालात देखने को मिले हैं. 


फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, विवाद फोटो खिंचवाने को लेकर शुरू हुआ. दरअसल, एक परिवार डिज़्नी वर्ल्ड के पार्क में साइन बोर्ड के सामने फोटो क्लिक करा रहा था. इसी दौरान दूसरे परिवार के सदस्यों ने उन्हें वहां से हटने को कहा. इस बात को लेकर दोनों परिवारों में बहस होने लगी. इसके बाद हाथापाई शुरू हो गई. वहां मौजूद लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


फोटो खिंचवाने को लेकर हुआ विवाद


घटना बीते सोमवार (15 मई) की है. वायरल वीडियो में करीब दर्जन भर लोगों को एक-दूसरे से लड़ते हुए देखा जा सकता है. फॉक्स न्यूज ने ऑरेंज काउंटी शेरिफ ऑफिस से मिली जानकारी के आधार पर दावा किया कि यह लड़ाई सोमवार दोपहर 2.30 बजे डिज़्नी के मैजिक किंगडम पार्क में शुरू हुई. दरअसल एक परिवार साइन बोर्ड के सामने फोटो क्लिक कराने को लेकर इन्तजार कर रहा था, जबकि दूसरा परिवार वहां से हटने का नाम नहीं ले रहा था. 






मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह लड़ाई बहुत देर तक ऐसे ही चलती रही, लेकिन वहां मौजूद लोग झगड़े का लुफ्त उठाते रहें. किसी ने भी मामला शांत कराने की कोशिश नहीं की. लोग कैमरे से वीडियो शूट करने में व्यस्त रहें. रिपोर्ट के अनुसार, किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है. गौरतलब है कि यहां ये इस तरह का कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी वॉल्ट डिज़्नी वर्ल्ड में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं.


ये भी पढ़ें: Imran Khan Issue: 'हो सकता है मेरा आखिरी ट्वीट हो...', आखिर इमरान खान ने क्यों किया ऐसा दावा?