US Starving Girl: अमेरिका के वेस्ट वर्जीनिया के अर्नोल्ड्सबर्ग में एक 8 वर्षीय लड़की टेडी बियर पकड़कर अपने घर की पहली मंजिल की खिड़की से बाहर कूद गई. उसके कूदने के पीछे की वजह भूख थी. वो लड़की कूदने के बाद पास की एक दुकान में जाकर खाना मांगने लगी. 8 साल की बच्ची ने स्टोर स्टाफ को बताया कि उसके माता-पिता ने उसे खाना देने से मना कर दिया है और उसने कई दिनों से खाना नहीं खाया है.


8 साल की बच्ची ने कहा कि उसके माता-पिता उसका ख्याल नहीं रखते हैं. वो उसे पसंद नहीं करते हैं. फैमिली डॉलर स्टोर की कर्मचारी केली हचिंसन ने WOWK को बताया कि  छोटी लड़की हमारे पास आई और बोली मुझे भूख लगी है. मेरे पेरेंट्स मुझे खाना नहीं दे रहे हैं. क्या आपके पास कुछ है जो मैं खा सकूं.


स्टोर के कर्मचारियों ने पुलिस को जानकारी दी
लड़की के माता-पिता का नाम रयान कीथ हार्डमैन और एलियो एम हार्डमैन है. लड़की ने बताया कि उसने तीन दिन पहले सैंडविच खाया था. बच्ची की शिकायत के बाद स्टोर के कर्मचारियों ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने उन पर बच्चे को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. पुलिस ने लड़की के घर की तलाशी भी ली.


पुलिस को घर की तलाशी के दौरान अलमारियों में खाने के समान मिले. इसके अलावा उनके घर में रेफ्रिजरेटर भी मौजूद था, जिसमें भरपूर मात्रा में खाने की चीजें मौजूद थी. पुलिस को खाने के समान के अलावा नशीली दवाओं का सामान भी मिला.


'बच्ची ने मेरा दिल तोड़ दिया'
फैमिली डॉलर की अन्य कर्मचारी सैंड्रा निक्ली ने मीडिया आउटलेट को बताया कि मेरे भी बच्चे हैं, इस बच्ची की बात सुनकर मेरा दिल टूट गया. वह भूखी थी और उसने खाना नहीं खाया था. किसी भी छोटी लड़की को कभी भी ऐसा महसूस नहीं होना चाहिए कि उसका ख्याल रखने वाला कोई नहीं है. हमने लड़की को खाना खिलाया.


ये भी पढ़ें:Pakistan On Subhash Chandra Bose: भारत और पाकिस्तान की आजादी में सुभाष चंद्र बोस पर क्या बोल गया ये पाकिस्तानी, देखें वायरल वीडियो