Viral News: अमेरिका के नेवाडा राज्‍य में स्थित एक कोर्ट में हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्‍यक्ति ने सुनवाई के दौरान महिला जज पर ही हमला कर दिया. सोशल मीडिया यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 


एबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, घटना अमेरिका के लास वेगास के नेवादा कोर्ट की है. जहां महिला जज आरोपी व्यक्ति के खिलाफ सजा सुना रही थी. इस बात से नाराज होकर आरोपी व्यक्ति ने महिला जज पर हमला कर दिया. इस पूरी घटना को कैमरे ने कैद कर लिया और अब उसका वीडियो वायरल हो गया है. महिला जज काफी अनुभवी हैं और उनको 27 साल का अनुभव है. 


कुर्सी से गिर गईं महिला जज 
रिपोर्ट के अनुसार अदालत के अधिकारियों ने कहा कि हमले की वजह से महिला जज मैरी के होल्थस अपनी कुर्सी से गिर गईं और उन्‍हें मामूली चोटे आई हैं. ऐसे में उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है. वहीं, महिला जज का बचाव करने के चक्कर में कोर्ट में तैनात कोर्ट रूम मार्शल को ज्यादा चोटें आई हैं. उसे भी इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 


जानकारी के मुताबिक मार्शल के सिर में चोट लगी है और उसके सिर से खून निकल रहा था. इसके साथ ही उसके कंधे की हड्डी भी टूट गई है. वहीं, हमला करने वाले व्‍यक्ति को कोर्ट रूम मौजूद लोगों ने जमकर पीटा है.






पहले बेसबॉल बैट से हमला कर चुका है हमलावर 
महिला जज पर हमला करने वाले शख्स की पहचान 30 वर्षीय देवबरा डेलोन रेड्डेन के रूप में हुई है. ऐसे में डेलोन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. चीफ काउंटी डिस्ट्रिक अटार्नी रिचर्ड स्‍को ने इस घटना को लेकर कहा कि यह सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि कोई कुछ समझ नहीं पाया.  रिपोर्ट के अनुसार, डेलोन को इससे पहले बेसबॉल बैट से हमला करने के आरोप में अरेस्‍ट किया गया था. 


ये भी पढ़ें: India-China Relations: भारत की 'तीसरी आंख' से अब चीन का बचना मुश्किल! सैकड़ों किलोमीटर दूर से 'ड्रैगन' पर नजरें रखेगा इंडिया, जानें सबकुछ