US House Fire: अमेरिका के टेक्सास में एक 42 साल के इंसान ने अपनी सगी दादी के घर को आग लगा दिया. उस शक्स में ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उसकी दादी ने उसे घर से बाहर निकलने को कहा दिया था और प्रॉपर्टी में हिस्सा देने से मना कर रही थी. 


कॉर्पस क्रिस्टी फायर डिपार्टमेंट के कप्तान टेड विचा ने कहा कि उन्हें सुबह 8 बजे के बाद प्रेस्कॉट से आग के घटना के बारे में खबर मिली और वो मौके पर पहुंची.


पुलिस ने किया गिरफ्तार


कॉर्पस क्रिस्टी फायर डिपार्टमेंट के कप्तान टेड विचा ने बताया कि आग लगने की घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी को कॉर्पस क्रिस्टी पुलिस अधिकारियों ने पकड़ लिया. पुलिस विभाग के अनुसार आग जानबूझकर लगाई गई थी. आरोपी का खास मकसद अपनी दादी को मारना था, क्योंकि जब आग लगाई गई थी तो उस वक्त दादी घर के अंदर ही मौजूद थी. आरोपी पर पहले से ही सात आरोप लगे हुए हैं, जिनमें डकैती, सबूतों के साथ छेड़छाड़ और अवैध पदार्थों का सेवन आदि शामिल है. अधिकारियों ने कहा कि फिलहाल बूढ़ी महिला अपने बेटे के साथ रहेगी.


तीन लोगों को घर से निकाला गया


हालांकि आग बुझाने के बाद घर से कुल तीन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. इसमे दो एडल्ट और एक युवा था. घटना में किसी की भी घायल होने की सूचना नहीं है. एक पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि वो अपने घर के सामने बैठी हुई थी. उसी वक्त बूढ़ी औरत को उसका पोता मार भी रहा था. पड़ोसी ने बुजुर्ग महिला से फोन करके पुलिस को खबर देने की बात कही, जिस पर बुजुर्ग महिला ने कहा कि पोते ने उसके सभी फोन तोड़ दिए हैं. ये ऐसी पहली घटना नहीं है आए दिन अमेरिका में प्रॉपर्टी को लेकर घरेलू हिंसा होती रहती है.


ये भी पढ़ें:Heeraben Modi Dies: हीरा बा के निधन पर PAK पीएम शहबाज शरीफ ने जताया शोक, जानिए ट्वीट कर पीएम मोदी के लिए क्या लिखा