Bridge Collapsed During Inauguration: मेक्सिको (Mexico) के एक शहर के मेयर (Mayor) को उस वक्त शर्मिंदा होना पड़ा जब एक नया पुल (Bridge) उद्घाटन के दौरान ही ढह गया जिसकी वजह से मेयर और 20 से अधिक लोग को खाई जा गिरे. रिपोर्ट्स के मुताबिक,  आठ लोग घायल हड्डियां (Bones) टूट जाने की वजह से घायल हो गए.


स्थानीय सरकार ने एक बयान में कहा कि चार नगर परिषद सदस्य, दो शहर के अन्य अधिकारी और एक स्थानीय रिपोर्टर घायल हो गए और उन्हें नाले से स्ट्रेचर पर निकाला गया और स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया.  


 






इस घटना के वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों का एक बड़ा समूह पुल पर चल रहा है. पुल पहले तो सही लगता है लेकिन फिर एकदम से ढह जाता है और लोग नाले में जा गिरते हैं. स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक मेयर की पत्नी समेत लोग 10 फीट नीचे गिरे.


हैंगिंग ब्रिज को फिर से बनाया गया था
लकड़ी के बोर्ड और धातु की जंजीरों से बने हैंगिंग ब्रिज को हाल ही में फिर से तैयार किया गया था. स्थानीय समाचार रिपोर्टों के अनुसार मेयर जोस लुइस उरियोस्टेगुई ने कहा कि पुल के उद्घाटन से पहले कुछ लोग उस पर कूद रहे थे. इसके अलावा मेयर के अनुसार अधिकारियों और पत्रकारों की उपस्थिति शायद पुल की क्षमता से अधिक थी.


राजधानी के दक्षिण  स्थित है कुर्नवाका शहर
कुर्नवाका (Cuernavaca) शहर मेक्सिको सिटी (Mexico City) की राजधानी के ठीक दक्षिण में स्थित है और स्थानीय निवासियों के लिए लंबे वीकेंड पर आने के लिए अत्यधिक लोकप्रिय है.


यह भी पढ़ें: 


India-Vietnam Relations: राजनाथ सिंह ने वियतनाम की नौसेना को सौंपी 12 हाई स्पीड बोट, तीन दिवसीय दौरे हैं पर रक्षा मंत्री


India China Relations: टॉप यूएस जनरल ने कहा- लद्दाख सीमा के पास चीनी गतिविधियां 'आंख खोलने' वाली