Viral Video: बच्चा हो या बूढ़ा या कि जवान, जन्मदिन किसी का हो, वो दिन हमेशा खास होता है. इसके लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती. जन्मदिन को हर कोई अपने सबसे अच्छे दिन के रूप में सबसे अच्छे तरीके से मनाना पसंद करता है. उस दिन कोई भी इंसान हो बहुत खुश होता है और इसी में अगर कोई सरप्राइज गिफ्ट दे दे या कोई सरप्राइज पार्टी दे दे तो खुशी दोगुनी क्या चौगुनी हो जाती है.


हाल ही में 103 साल की एक महिला लौरा को उनके दोस्तों ने बर्थडे की सरप्राइज पार्टी देकर हैरान कर दिया. लेकिन लौरा उस बर्थडे पार्टी को देखकर इतनी हैरान हुईं और इतनी खुश हुईं कि उनकी खुशी उनसे संभाले नहीं संभल रही थी. उन्होंने अपने दोस्तों को फ्लाइंग किस देकर और हाथ हिलाकर अभिवादन कर जवाब दिया. इंस्टाग्राम पेज @majically द्वारा अपलोड किए गए और मूल रूप से @GlenwoodPlace द्वारा टिकटॉक पर बनाए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लौरा अपने जन्मदिन की पार्टी में आ रही है. कैमरे के पीछे, एक महिला को लौरा को उनके साथ आने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है.


इस पर लौरा का कहना है कि उन्होंने बर्थडे पार्टी के लिए तो नहीं कहा था. हालांकि, वे इसका विरोध भी नहीं कर सकीं और सभी को धन्यवाद दिया. बाद में वीडियो में, सभी को उन्हें जन्मदिन का गीत गाते और शुभकामनाएं देते देखा जा सकता है.


देखें वीडियो






वीडियो शेयर करते ही हो गया वायरल, लोगों ने किए कमेंट


इस वीडियो के शेयर करने के कुछ ही घंटे में इसे छह लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. ये वीडियो बार-बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 10,000 लाइक्स और कई कमेंट्स भी मिले हैं. इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, "यह मेरे दिल को छू गया है - उसे प्यार करने के लिए धन्यवाद और उसे यह याद दिलाने के लिए कि वह कितनी खास है."


एक अन्य यूजर  ने लिखा, "103??? वह अद्भुत लग रही है. उसने अपने जीवन में कुछ चीजें देखी हैं. क्या आशीर्वाद है. जन्मदिन मुबारक हो, लौरा." एक तीसरे यूजर  ने लिखा, "उसके खास दिन पर उसे किसी की तरह महसूस कराने का क्या बेहतरीन तरीका है. जन्मदिन मुबारक हो, लोरा! बेहद खुशनुमा क्षण."


यह भी पढ़ें: Pakistan News: 'भारत को जितने में रूस से मिला तेल, उसी दाम पर हम भी खरीदेंगे'- अमेरिका में बोले पाकिस्तानी मंत्री