America Female Robbers Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अमेरिका के न्यूयॉर्क (New York) में मेट्रो ट्रेन के अंदर महिला लुटेरों का एक अजीबोगरीब समूह हंगामा करता दिखाई दे रहा है. रेडिट पर साझा की गई इस वीडियो क्लिप में नियॉन, हरे रंग के कपड़े पहने छह महिलाएं अन्य यात्रियों से मारपीट कर रही हैं. इन महिलाओं ने पहले एक यात्री को चारों ओर पटका फिर दूसरे यात्री के चेहरे पर बार-बार मुक्के मारे. 


सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, ये घटना रविवार (2 अक्टूबर) को दोपहर करीब 2 बजे टाइम्स स्क्वायर मेट्रो ट्रेन में घटी है. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, महिलाओं के इस समूह ने 19 साल की दो लड़कियों पर हमला किया है. 



पीड़िता की मां ने कड़ी सजा की मांग की


पुलिस ने कहा कि उन्होंने इन लड़कियों से सेलफोन, क्रेडिट कार्ड, पर्स और अन्य सामान छीन लिया है. आउटलेट से बात करते हुए, पीड़ितों में से एक की मां ने महिलाओं के समूह को "ग्रीन गोब्लिन गैंग" कहा. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी और उसके दोस्त पर रविवार को हमला करने वाले इंसान नहीं 'पूरे जानवर' थे. उन्होंने कहा कि शहर और राज्य के अधिकारियों को इस भयावह घटना पर ध्यान देना चाहिए और आरोपियों को कड़ी सजा दी जाए. 


फरार हैं आरोपी महिलाएं


इसके अलावा पीड़िता की मां ने कहा कि उनकी बेटी फ्लोरिडा (Florida) के एक कॉलेज में एक व्यवसाय प्रमुख है और वीकेंड पर क्वींस में परिवार से मिलने घर वापस आई थी. उन्होंने ये भी बताया कि उनकी बेटी को गंभीर चोटें आई हैं और उसका इलाज चल रहा है. अधिकारियों ने बताया कि ये लुटेरी महिलाएं अभी भी फरार हैं. 


ये भी पढ़ें- 


Indonesia: फुटबॉल मैच हिंसा में मरने वालों की तादाद 131 पहुंची, स्टेडियम में मच गई थी भगदड़


Ecuador: इक्वाडोर की जेलों में थम नहीं रहा हिंसक दंगों का दौर, 15 कैदियों की मौत, कई हैं घायल