Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. एक बार फिर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पाकिस्तान के एक मौलाना जन्नत की हूरें के बारे में बता रहे हैं. वायरल हो रहे मौलाना की पहचान तारिक जमील के रूप में की गई है. मौलाना की जन्नत की हूरों वाली वीडियो वायरल होने के बाद जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 


वायरल हो रहे वीडियो में मौलाना तारिक जमील दावा करते दिख रहे हैं कि जन्नत की हूरें एक नहर से पैदा होती हैं और उनकी लंबाई 130 फीट होती है. लिहाजा जन्नत में जाने वाले शख्स को अल्लाह हमें भी 130 फीट का बना देता है. मौलाना एक सभा को संबोधित करते हुए कहते हैं कि जन्नत की हूर मां के पेट से पैदा नहीं होती है, बल्कि वे जन्नत में एक नहर है जो मोतियों से ढकी हुई है, उसके अंदर मुश्क, जाफरान बहता है. बता दें कि तारिक जमील तब्लीगी जमात के सदस्य हैं. उन्हें दुनिया के 500 सर्वाधिक प्रभावशाली मुस्लिमों में दो बार शामिल किया जा चुका है.



'130 फीट की होती हैं जन्नत की हूरें'


इतना ही नहीं, मौलाना आगे कहते हैं कि जब अल्लाह जन्नत की किसी लड़की को बनाता है तो उस पर अपना नूर डालता है और पूरी 130 फीट की लड़की निकलकर बाहर आ जाती है. वीडियो में मौलाना दावा करते दिख रहे हैं कि 130 फीट की होने के कारण अगर जन्नत की हूर सूरज को उंगली दिखा दे तो सूरज नजर नहीं आएगा.


इतना ही नहीं, मौलाना आगे कहते हैं कि जन्नत की हूरें बेहद खूबसूरत होती हैं, वे बेहद मधुर गीत सुनाती हैं. जब हूरें अपनी जुल्फें लहराती हैं तो रंग-बिरंगी लाइटें जलने लगती हैं और पूरी जन्नत रोशनी से भर जाती है. इस वायरल वीडियो पर यूजर्स मौलाना के खूब मजे ले रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: Weird News: एक ऐसा श्रापित गांव, जहां उम्र बढ़ने के साथ ही लड़का बन जाती हैं लड़कियां