Viral Video: ब्रिटेन में तेल की कमी के बाद हाहाकार मचा है. देशभर के ज्यादातर गैस स्टेशनों पर तेल को लेकर लोग परेशान हैं. बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला था, जिसमें पेट्रोल पंपो के बाहर लोगों की भारी भीड़ दिख रही थी. लोग पानी की बोतलों में पेट्रोल को जमा करते दिखाई दिए.


वहीं, अब एक शख्स घोड़े पर सवार होकर पेट्रोल स्टेशन तक जाते दिखाई दिया. गस ली-डॉल्फ़िन नाम के शख्स ने इस संकट से बाहर निकलने का ये रास्ता अपनाया. गस ली-डॉल्फ़िन की घोड़े पर सवार होकर पेट्रोल स्टेशन तक जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीम पेज ने शेयर किया था.


वायरल हुआ वीडियो


सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन लोग देख चुके हैं. इसके अलावा टिक टॉक पर इस वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किए हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर्स ने लिखा, इस घोड़े में कितनी पावर है? वहीं, एक यूजर ने लिखा ये कितनी दूर तक साथ देगा?



बता दें गस ली-डॉल्फ़िन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इस पूरे घटनाक्रम की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में गस ली-डॉल्फ़िन घोड़े पर सवार दिख रहे हैं.


पेट्रोल की कमी के पीछे क्या वजह है


देश में करीब एक लाख से ज्यादा ट्रक ड्राइवर की कमी है, जिसके चलते किराने के सामान से लेकर पेट्रोल की आपूर्ति बाधित हो गई है. माना जा रहा है कि इंग्लैंड के यूरोपीय संघ (ईयू) से हटने के चलते लॉरी ड्राइवरों की कमी बड़ी वजह बनी है. Brexit के बाद ज्यादातर यूरोपीय ड्राइवर कहीं और काम करने के लिए इंग्लैड छोड़ कर चले गए हैं.  


यह भी पढ़ें-


गिनीज बुक में दर्ज हुआ बांगलादेश की सबसे छोटी गाय 'रानी' नाम, बीते दिनों हुआ था निधन


स्पेनिश फ्लू और सेकंड वर्ल्ड वॉर देख चुकी अमेरिकी महिला कोविड से हारी जंग, 105 साल की उम्र में ली अंतिम सांस