Viral Video: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पूरी दुनिया में है. दुनिया भर में पीएम मोदी के फैंस पाए जाते हैं. ऐसे में पाकिस्तान भी इससे अछूता नहीं है. पाकिस्तान से पहले भी कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें पाकिस्तानी पीएम मोदी की तारीफ करते देखे गए हैं. अब एक बार फिर एक पाकिस्तानी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह महिला पीएम मोदी की तारीफ करती दिख रही है. 


इस वायरल वीडियो में एक पाकिस्तानी महिला कहती दिख रही है कि पाकिस्तान को भी मोदी जैसे प्रधानमंत्री की जरुरत है. अगर कोई ऐसा शख्स पाकिस्तान में आएगा तभी इस देश के हालात बदलेंगे. मोदी की तारीफ में पाकिस्तानी महिला कहती है कि वह अपना काम बेहद ईमानदारी से करते हैं और दुनिया में बहुत कम लोग हैं जो अपना काम ईमानदारी के साथ करते हैं. 


भारत का चल रहा गोल्डन टाइम: पाकिस्तानी महिला 


भारत की तारीफ करते हुए पाकिस्तानी महिला कहती है कि भारत का गोल्डन टाइम चल रहा है. हर क्षेत्र में भारतीय शानदार काम कर रहे हैं. भारत मौजूदा समय में बहुत बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है. पाकिस्तान को लेकर महिला कहती है कि हमारे यहां हर व्यक्ति भ्रष्ट है. ऐसे में किसी ईमानदार नेता के आने से ही पाकिस्तान के हाल बदलेंगे .


पाकिस्तान को भारत से सीखना चाहिए 


गौरतलब है कि पाकिस्तान इन दिनों आर्थिक संकट के साथ साथ सियासी भूचाल का भी सामना कर रहा है. ऐसे में पाकिस्तान के आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिसके बाद पाकिस्तानी लोग अपनी ही सरकार पर निशाना साध रहे हैं. साथ ही भारत से सीखने की नसीहत दे रहे हैं. 



इससे पहले पाकिस्‍तान के वरिष्ठ पत्रकार रऊफ क्‍लासरा भी कह चुके हैं कि भारत में इंदिरा गांधी, मोरार जी देसाई, अटल बिहारी वाजपेयी, मनमोहन सिंह, अब नरेंद्र मोदी, इन सभी नेताओं के सामने कोई भी पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री या राष्‍ट्रपति नहीं टिकता है. 


ये भी पढ़ें: Watch: बुशरा बीबी से तलाक करा इमरान खान की चौथी वाइफ बनना चाहती है यह लड़की, खुलेआम किया इश्क का एलान