Viral Video: आज कल सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं, जिसमें लोगों की लापरवाही देखी जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस आयर्स में जहां एक यात्री ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया. पीड़ित शख्स मोबाइल फोन चलाने में इतना बिजी हो गया कि उसे आती हुई ट्रेन दिखाई ही नहीं दी. हालांकि, शख्स की किस्मत अच्छी थी, जो उसे बस थोड़ी से चोट लगी. वरना बहुत बड़ा हादसा हो सकता था और उसे अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ सकता था.
 
ब्यूनस आयर्स की घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर dailymail द्वारा पोस्ट किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. क्लिप में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे यात्री अपने फोन में लगा हुआ था और बैरिकेड्स को पार कर रहा था, तभी तेज गति से आ रही ट्रेन उसे लगभग कुचलने ही वाली थी कि वो बच गया. भाग्य से यात्री अंतिम पल में पीछे हट गया, जिससे उसकी जान बच गई. उसके हाथ से फोन गिर गया और वह खुद भी जमीन पर गिर गया, लेकिन उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई. इसके बाद आस-पास के लोग उसे हाल पूछने आए और साथ ही ट्रेन भी रुक गया.


4 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है वीडियो
इंस्टाग्राम पर dailymail द्वारा पोस्ट किए गए वायरल वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है. इसके अलावा 3 हजार के आस-पास लोगों ने लाइक भी किया है.


कई यूजर्स ने वीडियो पर किए कमेंट
घटना के वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों को झकझोर दिया. कई यूजर्स ने यात्री की किस्मत की तारीफ की और अन्य लोगों को सलाह दी कि वे चलते समय या रेलवे ट्रैक पार करते समय मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने से बचें. कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि उस वक्त ट्रैक पर मौजूद अन्य लोगों को उसे चेतावनी देनी चाहिए थी. इस घटना ने रेलवे ट्रैक पार करते समय सतर्क रहने और मोबाइल फोन का उपयोग न करने के महत्व को फिर से उजागर करने की कोशिश की है.


ये भी पढ़ें: अमेरिका ने हूती विद्रोहियों के ठिकानों पर किया हमला, बी-2 स्पिरिट बॉम्बर का इस्तेमाल कर सैन्य हथियारों को निशाना बनाया