नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक रोंगटे खड़े देने वाली वीडियो तेजी से वायरह हो रही है. दरअसल, ये वीडियो दो मुंह वाले एक सांप की है जो देखते ही देखते दो चूहों को एक साथ निगल लेता है.


बता दें, इस वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. अमरिकी कंटेंट क्रिएटर Brian Barczyk ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें दो सिर वाला सांप दिख रहा है. ये सांप देखते ही देखते दो चुहों को निगल लेता है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, दो सिर वाले बेन और जेरी खा रहे हैं. बता दें, इस सांप के दो सिर होने के कारण इसका नाम बेन और जेरी रखा गया है.


सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी मिली जुली प्रतिक्रिया


सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने हैरानी जताते हुए सवाल किया कि क्या इनका पेट एक जैसा नहीं है? तो कई यूजर्स ने इस वीडियो को दिल दहला देने वाला बताया. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि वो सोच भी नहीं सकते ऐसा कुछ नजारा हकीकत में देखने की. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि इस तरह का वीडियो आम नहीं है, इसको सेंस्टिव कैटिग्री में रख कर शेयर किया जाना चाहिए. 




बता दें, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.


यह भी पढ़ें.


रफाल फाइटर जेट की दूसरी स्कॉवड्रन बंगाल के हासिमारा में तैयार, पूर्वी सीमाओं की हवाई सुरक्षा होगी मजबूत