Girl Asking Money Calling Herself Queen:  वर्तमान समय में दुनिया भर में ऐसे लोग हैं, जो रातों-रात दौलत हासिल करने के सपने देखते हैं. उनका ख्वाब होता है कि वह कुछ ऐसा करें कि वह सेलिब्रिटी बन जाए. पुराने जमाने में ऐसा हो पाना मुश्किल होता था, लेकिन अब सोशल मीडिया के आने के बाद लोगों के अंदर इस बात की उम्मीद जाग गई है कि वह फेमस हो सकते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर दुनिया भर के कई लोग हैं, जो कंटेंट  क्रिएट करते हैं और दुनिया भर में वायरल हो जाते हैं.


हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो रानी बनकर लोगों से मिलने आ गई है और बीच रास्ते में प्ले कार्ड लेकर खड़ी हो गई है, जिसमें वह खुद को रानी बता रही है और लोगों से पैसे मांग रही है. इस लड़की ने हाथ में जो प्ले कार्ड पड़ा है उस पर लिखा है… “गिव मी मनी, आई एम ए क्वीन”. यानी की मुझे पैसे दो मैं रानी हूं... इसका वीडियो बोन्होमिया बाली के नाम से चल रहे इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. यह पेज एक बहुत बड़ा कपड़ों का ब्रांड है.


हाथों में प्ले कार्ड लेकर खड़ी है लड़की


इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की एक खूबसूरत लड़की आंखों में काला चश्मा लगाकर, लंबे बूट्स और सफेद रंग के शॉर्ट ड्रेस पहन के अपनी अदाएं दिखाती हुई सड़क पर चल रही है. उसने हाथों में प्ले कार्ड भी पड़ा है. इस महिला को देखकर लगता है कि यह सड़क पर ही रैंप वॉक कर रही है. वीडियो में यह महिला एक रेस्टोरेंट के सामने जाकर खड़ी हो जाती है और कुछ लोग उसके अंदाज की तारीफ करते हैं. कुछ पैसे निकाल कर उसे देते हैं. वहीं कुछ लोग बाइक और गाड़ियों को रोक कर उसका वीडियो भी बनाते हैं. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि अब तक लाखों लोगों ने इस बार-बार देखा है.


 






राजा कौन है?


इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया. इस पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट भी किया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे नहीं लगता कि यह महिला पैसे मांगने को लेकर ज्यादा सीरियस है. यह सिर्फ मजे लेने के लिए ही ऐसा कर रही है. वही इलियाना नाम की एक यूजर ने लिखा कि मैने आज तक इतनी गरीब महारानी कहीं भी नहीं देखी. एक अन्य महिला यूजर ने कमेंट किया कि दूसरों से पैसे मत मांगो, कुछ काम कर लो क्योंकि बाकी लोग भी बाहर पैसे कमाने के लिए ही निकले हैं. वहीं एक अन्य लड़की ने लिखा कि सड़क पर उतर के यह रानी क्यों भीख मांग रही है? राजा कौन है?


यह भी पढ़ें- ये देश शादी के लिए दे रहा 31 लाख रुपये, जानें क्या है इसके पीछे का कारण…