Businessman Gifted Lamborghini To His Son: दुनिया का हर पिता अपने बेटे की ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत करके उसके लिए खुशियां खरीदने की कोशिश करता है. ऐसे में अगर बेटे का जन्मदिन हो तो ये जिम्मेदारी थोड़ी और बढ़ जाती है. ऐसा ही मौका एक भारतीय बिजनेसमैन के जीवन में आया जब उसने अपने बेटे के 18वें जन्मदिन पर गिफ्ट में 5 करोड़ की चमचमाती कार दी.


दरअसल, भारतीय बिजनेसमैन विवेक कुमार रुंगटा ने अपने बेटे तारुष रुंगटा को दुबई में लेम्बोर्गिनी हुराक एसटीओ गिफ्ट की, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये के आसपास है. इस पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को तारुष रुंगटना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिस पर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरे सपनों की कार के गिफ्ट के साथ मेरे 18वें जन्मदिन को जादुई बनाने के लिए मेरे अद्भुत पिता विवेक कुमार रूंगटा को अत्यधिक प्यार और आभार! आपका प्यार और समर्थन मेरे लिए सब कुछ है.”


वीडियो को मिल चुके हैं 1.1 मिलियन व्यूज


वीडियो में देखा जा सकता है कि विवेक रूंगटा अपने बेटे के साथ लेम्बोर्गिनी डीलरशिप में एंटर करते हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, पीले रंग की लग्जरी कार से पर्दा हटा जाता है और आखिर में, तारुष अपने पिता को गले लगाता है. इस वीडियो को पिछले महीने सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था तब से इस वीडियो को 1.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लगातार ये नंबर बढ़ रहा है.






इस बाप-बेटे की जोड़ी का वीडियो अबू धाबी और दुबई के लेम्बोर्गिनी शो रूम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया गया. वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों ने प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक शख्स ने लिखा बहुत ही बढ़िया सवारी, बधाई हो. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि बधाई हो भाई, आपकी ये जर्नी शानदार रही.


ये भी पढ़ें: Video: 'साथ रहना है तो...', पंडित जी ने ऐसे समझाए शादी के वचन, हंसी नहीं रोक पाए दूल्हा-दुल्हन