Pakistani Man Viral Video: 60 साल के एक पाकिस्तानी शख्स ने 100 बार शादी करने की इच्छा जताई है. वह पहले ही 26 बार शादी कर चुका है और अपनी 22 बीवियों को तलाक दे चुका है. फिलहाल, वह नई उम्र की 4 लड़कियों का शौहर है. ज्‍यादा से ज्‍यादा निकाह कुबूलने का उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. 


इस एक वीडियो में शख्स यह कहते हुए सुना सकता है कि वह 100 बार शादी करना चाहता है. उसने कहा, "हर शादी (उर्दू में निकाह) के बाद मैं अपनी हर बीवी से बच्‍चा चाहता हूं". उसने यह भी माना कि वह अपनी बीवी को बच्चा होते ही उसे तलाक दे देता है. 






'बच्‍चे पैदा करके औरतों को तलाक देना शौक है मेरा' 
वीडियो में दिख रहा है कि शख्स अपनी चार पत्नियों के साथ बैठा है. इनमें से एक की उम्र महज 19 साल है. उसने कहा कि वह महिलाओं से केवल बच्चे पैदा करने के लिए शादी करता है और बच्चे को जन्म देने के बाद उन्हें तलाक दे देता है. शख्स ने कहा कि जिन महिलाओं को उसने तलाक दिया है, उनसे उसके 22 बच्चे हैं. उसने कहा कि तलाक के बाद वह बच्‍चों को अपनी पूर्व पत्नियों को ही प्रदान कर देता है. उसने कहा, "ये शौक है मेरा, 100 शादियां करना चाहता हूं मैं."




लोगों को हो रहा है ताज्‍जुब
आश्चर्य की बात यह है कि वह जिन महिलाओं से शादी करता है, उन्हें पता है कि वह उन्हें तलाक दे देगा. फिर भी वे उस बूढ़े से शादी करने को राजी हैं और उसके साथ रहती हैं. 60 साल के इस पाकिस्तानी बूढ़े का वीडियो सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं. आप भी उसका वीडियो देख सकते हैं कि वो कुछ कह रहा है.


वीडियो पर कमेंट्स की आई बाढ़ 
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ''ये हैं कॉन्ट्रैक्ट मैरिज के बादशाह.'' एक अन्य ने कहा, "एक अच्‍छा वाला चप्पल चाहिए इसको...100 लगा दो." एक व्‍यक्ति ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मेरा मतलब कि उसे 100 बच्चे पैदा करने ही हैं."


यह भी पढ़ें: पंजाब के मंत्री की होने वाली दुल्हनियां, तेजतर्रार IPS का इंस्टाग्राम पर है जलवा, आप भी देखना चाहेंगे तस्वीरें