Bus Sliding Down Icy Street: कनाडा में खराब मौसम के बीच, एक बस का सड़क पर फिसलने और कई वाहनों से टकराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना कनाडा के कोक्विटलम में हुई.


वीडियो में कनाडा में एक पब्लिक ट्रांसपोर्ट की एक बस को बर्फ से ढकी सड़क पर फिसलते हुए और एक चौराहे पर कारों से टकराते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर बस के टायर अपनी पकड़ खोते जा रहे हैं क्योंकि बस दाहिनी ओर मुड़ रही थी, जैसे ही बस नियंत्रण खोती है, बगल की ओर मुड़ने पर उसके हॉर्न की आवाज़ सुनी जा सकती है.


कनाडा में बर्फीली सड़क पर बस फिसली


वीडियो में जोर-जोर से बस के फिसलने की आवाज सुनाई दे रही है. इसी तरह फिसलते हुए बस ने सामने से आ रहे वाहन को ठोक दिया. हालांकि कुछ अन्य वाहन बाल-बाल बच गए. 






वैंकूवर सिटी न्यूज के अनुसार, कार से टकराने के बाद बस ड्राइवर ने बस को काबू करने की पूरी कोशिश की और इस तरह बस फिर अपने रास्‍ते पर आगे बढ़ती है. एक अच्‍छी बात यह रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ.


10 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया वीडियो


एक ट्विटर यूजर एम्बर डी'एमिको (Amber D’Amico) ने घटना का वीडियो शेयर किया, जिसे 10 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. उन्‍होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "आज सुबह कोक्विटलम में क्या गड़बड़ हुई."


उनके ट्वीट के कमेंट सेक्शन में, कई लोगों ने एंटी-स्किड टायरों का उपयोग नहीं करने के लिए बस की कंपनी की आलोचना की.


एक यूजर ने लिखा, "क्या दो इंच बर्फ थी? कोई भी कनाडाई जो यहां ड्राइव नहीं कर सकता है, उसे अपना लाइसेंस खो देना चाहिए." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "सड़क के कोने पर इस तरह फिशटेलिन के लिए इस बस के ड्राइवर को (नौकरी से) निकाल दिया जाना चाहिए!"


तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "सड़क के एक ही तरफ बस के आगे कारें फंसी हुई हैं, ड्राइवर क्या कर रहा है जो उन्हें सड़क के बीच में घुमाने की कोशिश कर रहा है?"


चौथे ने लिखा, "ओह, यह बहुत ही भयानक है. बस के इस तरह फिसलने की आवाज सुनकर मुझे पीड़ा होती है. पहले दो वाहन इस बस से बच गए, जो टकरा सकते थे."


यह भी पढ़ें: Boeing 747: हवाई यात्रा में क्रांति लाने वाले बोइंग 747 के आखिरी विमान को शाही विदाई, आप भी देखें तस्वीर