Kim Kardashian: अमेरिका की मशहूर सोशल मीडिया सेलिब्रिटी किम कार्दशियन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बिंदास फोटोशूट और अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में किम कार्दशियन एक ऐसा खुलासा किया, जिसके बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. किम कार्दशियन को कुछ लोग बिगड़ैल सेलिब्रिटी, तो कुछ लोग 'अमीरों की चोंचलेबाजी' कह रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किम ने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए, जिसके बाद लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं.


द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, हुलु स्टार किम कार्दशियन ने इंटरव्यू में बताया कि 'यह मामला साल 2013 के आसपास का है. उस समय मैं अपने पूर्व पति कान्ये वेस्ट से प्रेग्नेंट थी और मेरे पेट में नॉर्थ (किम और कान्ये की पहली संतान) था. मुझको इच्छा हुई कि मैं पेरिस के होटल कॉस्टेस का स्पेशल चीजकेक खाऊं, जबकि उस समय मैं अमेरिका में थी. वैसे तो मुछे चीजकेक बिलकुल नहीं पसंद, लेकिन पेरिस के चीजकेक की बात ही कुछ अलग है. ऐसे में मैं चीजकेक खाने के लिए अपने प्राइवेट जेट से पेरिस पहुंच गई.'


होटल में नहीं था चीजकेक
किम कार्दशियन ने बताया कि 'अमेरिका से पेरिस की दूरी तो काफी ज्यादा है, लेकिन मुझे मेरी खुशी चाहिए थी. हालांकि, वहां पहुंचने के बाद मैं काफी उदास हो गई, क्योंकि होटल में उनको बताया गया कि जिस स्पेशल स्वीट्स के लिए वो आई हैं वह होटल में उपलब्ध नहीं है.' किम को यह सुनकर बहुत दुख हुआ, उन्होंने होटल के स्टाफ से कहा कि मैं सिर्फ एक दिन के लिए पेरिस आई हूं मेरी बात आप समझ नहीं रहे हैं. किम के आग्रह करने के बाद होटल स्टाफ ने कुछ देर बाद उनको, उनकी स्पेशल चीजकेक सजाकर दे दिया. 


1200 के चीजकेक के लिए लाखों रुपये खर्च
किम के इस खुलासे के बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं, कई लोग इसे अमीरों की चोचलेबाजी बता रहे हैं. एक यूजर्स ने ट्वीट किया, 'किम कार्दशियन ने लॉस एंजिल्स से पेरिस तक का सफर सिर्फ इसलिए किया, क्योंकि वह एक विशेष चीजकेक खाना चाहती थीं और फिर वापस घर आ गईं. इधर मैं दुनिया को बचाने के लिए कागज के स्ट्रॉ से पी रहा हूं.' दरअसल, जिस चीजकेक को खाने किम पेरिस गईं, उसकी कीमत करीब 1200 रुपये बताई जाती है, जबकि किम ने उसे खाने के लिए लाखों रुपये बर्बाद कर दिया. 


यह भी पढ़ेंः Pakistan News: कंगना पर ये क्या बोल गई मुस्लिम लड़की, पाकिस्तान के पत्रकार को बताई सच्चाई, वीडियो वायरल