नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर कोरोना वायरस टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं. व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव स्टेफनी ग्रिशम ने इस बात की जानकारी दी. इससे पहले भी ट्रंप अपना कोरोना वायरस का टेस्ट करा चुके हैं जिनमें वे कोरोना वायरस नेगेटिव पाए गए थे.


स्टेफनी ग्रिशम ने कहा, "आज सुबह राष्ट्रपति का एक नई रैपिड पॉइंट-ऑफ-केयर परीक्षण क्षमता का उपयोग करते हुए कोविड-19 का फिर से टेस्ट किया गया. जिसमें वह स्वस्थ पाए गए." गुरुवार को कोरोनोवायरस टास्क फोर्स ब्रीफिंग के लिए राष्ट्रपति के सामने आने से पहले पत्रकारों को दिए गए नोट में कहा गया कि ट्रंप का टेस्ट करने के 15 मिनट के बाद रिजल्ट आया था.

ट्रंप ने मेमो को संभालते हुए ब्रीफिंग में कहा, "मैंने टेस्ट कराया और बाहर आ गया. इसमें सिर्फ 15 मिनट का समय लगा और मैं फिर से काम के लिए तैयार हो गया. आप भी करा सकते हैं." ट्रंप ने कहा कि वास्तव में यह देखने के लिए बहुत उत्सुक था कि ये कितनी तेजी से काम करता है. उन्होंने कहा यह बहुत आसान है. मैंने दो बार टेस्ट कराया और दूसरी बार का अनुभव ज्यादा सुखद रहा.

बता दें कि पिछले महीने के मध्य में अमेरिकी राष्ट्रपति ने दो कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आने के बाद टेस्ट कराया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. व्हाइट हाउस ने पिछले महीने कहा था कि वह ट्रंप और उपराष्ट्रपति माइक पेंस के संपर्क में आने वाले लोगों के तापमान की जांच करना शुरू करेगा.

ये भी पढ़ें

पीएम मोदी ने प्रिंस चार्ल्स से पूछी खैरियत, जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल से भी की चर्चा

COVID-19: टेस्टिंग प्रोटोकॉल बदलने की तैयारी में सरकार, क्लस्टर आधारित टेस्टिंग को मिल सकती है मंजूरी