Four Indians Killed In US Car Crash : अमेरिका के टेक्सास में शुक्रवार को एक भीषण कार हादसे में 4 भारतीयों की जलकर मौत हो गई. ये सभी कार पूलिंग के जरिए अर्कांसस जा रहे थे. इनकी सभी की पहचान आर्यन रघुनाथ ओरमपति, फारूक शेख, लोकेश पलाचारला और धरशिनी वासुदेवन के रूप में हुई है.जिस कार में ये बैठे थे, उसमें एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी थी, जिससे कार में विस्फोट हो गया और आग लग गई.


कौन हैं मरने वाले चारों भारतीय
आर्यन रघुनाथ ओरमपति : हैदराबाद के रहने वाले आर्यन रघुनाथ ओरमपति को म्यूजिक, ट्रैवलिंग और स्पोर्ट पसंद था. उन्होंने अमृता विश्व विद्यापीठम तमिलनाडु से इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में डिग्री ली. उसके बाद टेक्सास विश्वविद्यालय से फाइनैंस में मास्टर डिग्री प्राप्त की थी. उनके पिता सुभाष चंद्र रेड्डी हैदराबाद की मैक्स एग्री जेनेटिक्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक हैं. यह हादसा तब हुआ, जब वह डलास में अपने चचेरे भाई से मिलकर लौट रहे थे.


फारूक शेख : हैदराबाद के रहने वाले फारूक शेख भी दोस्त से मिलने के लिए बेंटनविले जा रहे थे, तभी उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. उनके पिता ने बताया कि वह तीन साल पहले एमएस की डिग्री लेने के लिए अमेरिका गए थे, जिसे उन्होंने हाल ही में पूरा किया है. उनके पिता मस्तान वली एक सेवानिवृत्त निजी कर्मचारी हैं.


लोकेश पालचार्ला : आंध्र प्रदेश के लोकेश पालचारला टेक्सास के एलन में बैंक ऑफ अमेरिका में बैंकर थे. वह अपनी पत्नी से मिलने के लिए बेंटनविले जा रहे थे. पालचारला ने नॉर्थ ईस्टर्न यूनिवर्सिटी से मास्टर डिग्री प्राप्त की. उन्होंने हैदराबाद में टेक महिंद्रा में काम किया. इससे पहले उन्होंने आंध्र प्रदेश के काकीनाडा में ब्रेनविटा प्राइवेट लिमिटेड में काम किया था.


धरशिनी वासुदेवन : धरशिनी वासुदेवन ने टेक्सास विश्वविद्यालय से अपनी मास्टर डिग्री पूरी की और अमेरिका में काम कर रही थीं. वह अपने चाचा से मिलने बेंटनविले, अर्कांसस जा रही थीं, जब उनकी कार को पीछे से टक्कर लग गई. दुर्घटना के बाद उनसे संपर्क नहीं हो पाने के बाद उनके पिता ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को टैग करते हुए एक्स पोस्ट के माध्यम से उनकी तलाश में मदद मांगी. अपनी भावनात्मक पोस्ट में उन्होंने बेटी के अमेरिका में रहने के बारे में जानकारी साझा की, जिसमें उसका भारतीय पासपोर्ट नंबर, टेक्सास में पता और दुर्घटना के दिन गतिविधियों का उल्लेख किया.