Stormy Daniels: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प मौजूदा समय में एडल्ट फ‍िल्‍मों की स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को चुपके से पैसे देने के लिए आपराधिक आरोपों का सामना कर रहे हैं. उन्हें इस गुरुवार को इस मामले में दोषी ठहराया गया था. ऐसे में स्टॉर्मी डेनियल्स चर्चा का विषय बनी हुई हैं. लोग जानने को इच्छुक हैं कि आखिर कौन वो महिला है जिसकी वजह से डोनाल्ड ट्रम्प मुश्किलों में है. 


आइए जानते हैं कि कौन हैं डेनियल्स 


रिपोर्ट्स के अनुसार स्टॉर्मी डेनियल्स अश्लील फ‍िल्‍मों की स्टार हैं, जो दावा करती है कि वे डोनाल्ड ट्रम्प के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है. एडल्‍ट स्‍टॉर स्टॉर्मी डेनियल्स ने अपनी किताब 'फुल डिस्क्लोजर' में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. डेनियल्स के अनुसार, उनकी ट्रंप से पहली मुलाकात जुलाई 2006 में एक गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान हुई थी. तब डेनियल्‍स 27 वर्ष की थीं, जबकि ट्रंप की उम्र 60 वर्ष थी. बता दें कि स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टेफ़नी ग्रेगरी क्लिफोर्ड है.


द गार्जियन के अनुसार, स्टॉर्मी डेनियल्स की एक बेटी है जिन्होंने पिछले साल चौथी बार एडल्ट फिल्म अभिनेता बैरेट ब्लेड से शादी की थी. रिपोर्ट के अनुसार स्टॉर्मी लुइसियाना में पली-बढ़ी और हाई स्कूल के दौरान उन्होंने खुद के लिए पैसा कमाने के लिए स्ट्रिप क्लबों में काम करना शुरू कर दिया था.


नौ साल की उम्र में हुआ था पहली बार शोषण 


डेनियल्स ने अपनी किताब में बताया है कि उसके माता-पिता के तलाक के बाद उसकी मां ने पाला था. अल-जजीरा की रिपोर्ट के मुताबिक नौ साल की उम्र में एक वृद्ध व्यक्ति द्वारा उसका यौन शोषण किया गया था. साल 2009 में, स्टॉर्मी डेनियल्स ने 2010 के अमेरिकी सीनेट चुनाव में लुइसियाना से चुनावी मैदान में उतरने का मन बनाया था


डोनाल्ड ट्रम्प के निजी वकील माइकल कोहेन ने वर्ष 2006 की घटना को लेकर चुप रहने के लिए डेनियल्‍स को 1.3 लाख डॉलर के भुगतान की व्यवस्था करने की बात स्वीकार की थी. ज‍िससे क‍ि 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप की छवि पर कोई असर न पड़े.


ट्रंप ने आरोपों को किया है खारिज 


डेनियल्स ने ट्रंप पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने यहां तक दावा किया है कि ट्रंप ने शारीरिक संबंध बनाए, जिसके लिए डेनियल्स पूरी तरह से तैयार नहीं थीं. हालांकि डोनाल्ड ट्रंप ने इन आरोपों खारिज करते हुए डेनियल्स पर जबरन वसूली का आरोप लगाया. ट्रंप ने अपनी सफाई में कहा है कि उन्होंने कभी भी डेनियल्स के साथ यौन संबंध नहीं बनाए हैं.


ये भी पढ़ें: Imran Khan: 'मैं अभी भी ठीक से नहीं चल सकता', अपने नर्व डैमेज को लेकर इमरान खान ने किया खुलासा