Student Teacher Dance Viral In Classroom: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक फ्लोरिडा के क्लासरूम का वीडियो वायरल हो गया है. दरअसल वीडियो में शिक्षक और स्टूडेंट डांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं.


शिक्षक और स्टूडेंट का यह रिश्ता काफी अनोखा माना जा रहा है. इस वीडियो में बच्चे को अपने शिक्षक से जरा भी डर नहीं लग रहा है. इस वीडियो को देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि कोई अनुशासनहीनता की जा रही हो. इस डांस कॉम्पिटिशन ने सबका दिल जीत लिया है.


फ्लोरिडा का है वीडियो


डांस का यह वीडियो फ्लोरिडा के सुमनेर हाई स्कूल का है. इस वीडियो में छात्र अपने शिक्षक को डांस करने की चुनौती देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद शिक्षक के डांस ने सबको हैरान करके रख दिया है. शिक्षक एकदम मस्ती के मूड में डांस करते नजर आ रहे हैं. महिला टीचर के भी डांस ने सबको चौंका दिया है.





कितने लाख लोगों ने देखा वीडियो


ट्विटर पर इस वीडियो को  @McClainEducates के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. इस वीडियो को 23 हजार लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो को कई लोग शेयर भी कर रहे हैं. डांस के तो वैसे कई वीडियो आते रहते हैं, लेकिन यह वीडियो काफी दिलचस्प है.


पहले भी वायरल हुए हैं कई वीडियो


इससे पहले बॉलीवुड के मशहूर गानों पर कई वीडियो वायरल हुए हैं. हाल ही में शाहरुख खान और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया "दिल तो पागल है" के पॉपुलर डांस नंबर पर इनको अपने डांस मूव्स दिखाते देखा गया है. मशहूर डांस ग्रुप क्विक स्टाइल का इंस्टाग्राम पर एक पेज भी है. वह कई बार भारतीय गानों पर वीडियो बना चुके हैं. 


ये भी पढ़ें- नेपाल में अब 'प्रचंड' राज! शपथ ग्रहण आज, शाम 4 बजे होगी ताजपोशी, तीसरी बार संभालेंगे देश की कमान