सोशल मीडिया पर वाशिंगटन से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला कुछ ऐसा बताती हैं जिसे सुनकर लोग हैरान भी हो रहे हैं तो कुछ उन पर हंस भी रहे हैं. दरअसल, इस महिला ने अपने बालों का नया लुक देने के लिए गोरिल्ला ग्लू हेयर स्प्रे का इस्तेमाल किया जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने खुद भी कल्पना नहीं की थी.


गोरिल्ला ग्लू हेयर स्प्रे के इस्तेमाल से चिपक गए बाल


टेसिका ब्राउन नाम की ये महिला ने वीडियो बनाकर बताया कि वो अपने बोलों को एक नया लुक देना चाहती थी. जिसके लिए उन्होंने गोरिल्ला ग्लू हेयर स्प्रे का इस्तेमाल कर सेट करने की कोशिश की. उन्होंने बताया कि ग्लू बालों में कुछ ऐसे चिपक गया कि वो अब तक निकाल नहीं सका और उनके बाल पूरी तरह सर से चिपक गए हैं.



वीडियो बनाते वक्त भावुक हुईं टेसिका


टेसिका ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया और अब तक उनके बाल ठीक नहीं हो सके हैं. उन्होनें बताया कि वो कई अस्पतालों में डॉक्टरों से मिली और मदद मांगी लेकिन हर प्रयास के बावजूद बाल अब भी पूरी तरह ठीक नहीं हो सके हैं. टेसिका इस वीडियो को मनाते हुए भावुक भी होते दिखीं.



सोशल मीडिया पर वायरल टेसिका का वीडियो


आपको बता दें, टेसिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. कुछ ही समय में लाखों की तादाद में लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. साथ ही टेसिका को कई तरह के बालो को छुटाने का तरीका और टिप्स दे रहे हैं. कुछ लोग कमेंट सेक्शन में उन पर हंस रहे हैं तो कुछ उन्हें ऐसा दोबारा ना करने की सलाह दे रहे हैं.


यह भी पढ़ें.


प्रधानमंत्री मोदी और जो बाइडेन के बीच फोन पर हुई बात, अमेरिकी राष्ट्रपति को पीएम ने दिया भारत आने का न्योता