Lottery Jackpot: एक महिला बैंक (Bank) के बाहर सड़कों पर भीख मांगा करती थी, उसकी किस्मत ऐसी पलटी कि रातों रात करोड़पति बन गई. मामला स्पेन (Spain) का है जहां पर भीख मांगने वाली महिला की 10 करोड़ रुपयों की लॉटरी (Lottery) लगी है. महिला ने एक तंबाकू की दुकान से लॉटरी की टिकट (Lottery Ticket) खरीदा था. ये दुकान उसकी जान पहचान वाली थी और अक्सर वो लॉटरी के टिकट खरीदती रहती थी.


जब उसने पिछले हफ्ते स्पेन की बोनोलोटो लॉटरी का टिकट खरीदा तो उसकी किस्मत बदली हुई थी. उसने लॉटरी का पहला इनाम जीता जिसमें 1,271,491 यूरो की रकम थी. इतनी भारी रकम जीतने के बाद महिला दुकान के मालिक के पास गई और उससे कहा कि आपने मेरी जिंदगी की कहानी को सुलझा दिया है.


जिंदगी की समस्या का समाधान मिला


हालांकि, महिला की पहचान को उजागर नहीं किया गया है लेकिन दुकान के मालिक का कहना है कि वो महिला को पैसों की तंगी थी जिसकी वजह से वो भीख मांगा करती थी. दुकानदार ने बताया कि वो मेरे पास आई थी और कहने लगी कि आपने मेरी जिंदगी की समस्या को सुलझा दिया है. उसने कहा कि अगर मेरी वजह से किसी जिंदगी संवर गई तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है.


हमेशा एक ही लॉटरी टिकट लेती थी महिला


दुकान के मालिक का कहना है कि ये महिला रोजाना सुबह 9 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक बैंक (Bank) के सामने भीख मांगती थी. जब वो कुछ पैसे इकट्ठा कर लेती तो उसके पास आकर सिर्फ तो तरह के लॉटरी के टिकट (Lottery Ticket) लेती थी जिसमें बोनोलोटो (Bonoloto) और प्रिमीटिवा (Primitiva) शामिल थे. वो यूरोमिलियन (Euromillion) की टिकट नहीं लेती थी क्योंकि वो महंगा होता था. उसने बताया कि इतनी भारी रकम वाली लॉटरी (Lottery) की टिकट पहले कभी नहीं दी.


ये भी पढ़ें: Lottery News: 31 साल तक खरीदता रहा एक ही नंबर, जब किस्मत बदली तो लगी 136 करोड़ की लॉटरी


ये भी पढ़ें: Lottery News: स्क्रैच करके फेंक दिया लॉटरी का टिकट, फिर एक भारतीय ने दिलाए 7.25 करोड़ रुपये