Woman Lying 0n Chair Video: हम इंटरनेट पर हर रोज लोगों की कलाओं को देखते हैं. इंटरनेट कौशल दिखाने वाले लोगों से भरा पड़ा है. हाल में इंटरनेट पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में उसे अपने हाथों और पैरों से पांच बास्केटबॉल खेलते देखा जा रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने कई यूजर्स को सरप्राइज कर दिया है. 


इस 48 सेकंड की क्लिप को रेडिट (Reddit) पर शेयर किया गया था. इसमें महिला ने काली टी-शर्ट और ग्रे टाइट्स पहने हुए हैं और वह कुर्सी पर उलटे लेटी हुई दिख रही है. महिला को लेटा देख ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी बेसमेंट में मौजूद हो. वीडियो में दिखाया गया है कि महिला दो बॉल्स को अपने पैरों पर संतुलित करती है. इसके बाद वह हाथों पर तीन और गेंदों को ले लेती है. महिला धीरे-धीरे अपने पैरों पर संतुलित गेंदों और हाथ पर ली हुई बॉलों से प्रदर्शन करना शुरू कर देती है. वीडियो के खत्म होने तक, वह अपने पैरों से हाथों तक गेंदों का घुमा रही है. लास्ट में महिला पोज देने के लिए सभी गेंदों को सावधानी से टेबल पर वापस रख देती है. शेयर वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "स्किलफुल बॉल जगलिंग."


 


एक दिन पहले शेयर किया गया था वीडियो


वीडियो को लगभग एक दिन पहले शेयर किया गया था और इसे 5410 अपवोट मिले हैं. महिला को इतने आत्मविश्वास के साथ परफॉर्म करते देख कई यूजर्स हैरान रह गए. इंटरनेट पर शेयर इस वीडियो में कई लोग कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में एक यूजर ने लिखा कि ये अमेजिंग है. दूसरे ने लिखा, यह बिल्कुल कन्फर्म है कि मैं उस कुर्सी पर उस पोजिशन में पहुंचने में ही फेल हो जाऊंगा, लेकिन इस लेडी ने इसे बहुत आसान बना दिया."


वीडियो देखकर एक शख्स ने लिखा कि यह वास्तव में मजेदार करतब है. मैं सालों से इसमें लगा हुआ हूं और इसे अपने खाली समय में हर पल करता हूं. यह वीडियो मुझे इसे फिर से करने के लिए इंस्पायर करता है. यह एक अद्भुत शौक था. मैंने ऊब कर इसे करना छोड़ दिया था. 


ये भी पढ़ें- 13 दिसंबर 2001...जब देश की संसद पर हुआ था आतंकी हमला; 'स्टार न्यूज' के कैमरामैन की जुबानी जानिए पूरी घटना