New York Police Release Video: न्यूयॉर्क पुलिस विभाग (NYPD) द्वारा जारी एक वीडियो को देख इंटरनेट यूजर दंग रह गए हैं. यह वीडियो एक मेट्रो स्टेशन (Metro Station) का है. वीडियो में प्लेटफॉर्म (Platform) पर चल रही एक महिला को एक आदमी रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर धक्का देते हुए नजर आ रहा है. वीडियो को NYPD क्राइम स्टॉपर्स द्वारा पोस्ट किया गया है. पुलिस (Police) विभाग द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला यह ट्विटर अकाउंट, लोगों से अपराधों के संदिग्धों की पहचान करने में मदद के लिए कहता है.


पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "वांटेड-असॉल्ट: 6/5/22, समय- लगभग 4:40 दोपहर, वेस्टचेस्टर और जैक्सन एवेन्यू ट्रेन स्टेशन @NYPD40PCT ब्रोंक्स. संदिग्ध ने 52 वर्षीय पीड़िता को पटरी पर धकेल दिया. कोई भी जानकारी हो तो हमें 800-577-टिप्स पर कॉल करें या गुमनाम रूप से हमारी वेबसाइट http://crimestoppers.nypdonline.org पर एक टिप पोस्ट करें.”






 


क्या है वीडियो में?
वीडियो में प्लेटफॉर्म पर एक अज्ञात व्यक्ति बेसबॉल टोपी और एक सफेद बनियान पहने, एक महिला के पास जाता है और  उसे अपने दोनों हाथों से पकड़कर और मेट्रो की पटरियों पर फेंक देता है. 52 साल की महिला नीचे गिरने से पहले प्लेटफॉर्म के फुटपाथ से टकराती है. हमला स्थानीय समयानुसार शाम 4:45 बजे हुआ.


महिला के सिर और हाथ में चोट आई
कई लोग महिला की मदद के लिए दौड़ पड़े, और महिला की पटरी से हटन में मदद की. गनीमत रही कि जब यह हुआ तब कोई ट्रेन नहीं आ रही थी. पुलिस ने बताया है कि महिला के सिर और हाथ में चोट आई थी। पुलिस के मुताबिक महिला को गंभीर चोटें नहीं आई है.


वांछित व्यक्ति की जानकारी देने पर 2 लाख रुपये का इनाम
संदिग्ध अभी भी फरार है, जबकि एनवाईपीडी (NYPD) ने वांछित व्यक्ति (Wanted Person) के ठिकाने के बारे में कोई भी जानकारी देने पर 3,500 डॉलर (2,71,932 रुपये) तक की पेशकश की है.


यह भी पढ़ें: 


Child Shoot Father: अमेरिका के फ्लोरिडा में 2 साल के बच्चे ने पिता को गोली मारी, मां बनी आरोपी


New York में अब 21 साल से कम उम्र के लोग नहीं खरीद पाएंगे अर्ध स्वचालित राइफल