मैनचेस्टर से तुर्की के बीच उड़ने वाली एक फ्लाइट में एक महिला ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया. काफी समझाने के बाद भी जब महिला नहीं मानी तो मजबूरी में महिला को उतारने के लिए फ्लाइट को वियना के लिए डायवर्ट करना पड़ा. महिला ने फ्लाइट में काफी बवाल किया. बताया जा रहा है कि उसने कुछ साथी यात्रियों के साथ थप्पड़ भी मारा.


1 घंटे 20 मिनट तक चला ड्रामा 


रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को ब्रिटिश कैरियर जेट 2 फ्लाइट मैनचेस्टर से तुर्की के लिए उड़ी थी. इसमें कई यात्री सवार थे. इनमें से एक महिला ने एक बच्चे के रोने की शिकायत की. बच्चे के चुप न होने पर वह कर्मचारियों के प्रति आक्रमक होते हुए उग्र हो गई और हंगामा शुरू कर दिया. वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी. उसे शांत करने के सभी प्रयास विफल रहे. बाद में पायलट को उसे उतारने के लिए उड़ान को वियना की ओर मोड़ने के अलावा कोई और विकल्प नहीं मिला. फ्लाइट स्टाफ ने विमान को वियना की ओर डायवर्ट कर दिया. इसी फ्लाइट में बैठे एक यात्री ने बताया कि महिला ने फ्लाइट में करीब 1 घंटे 20 मिनट तक हंगामा किया.


पुलिस ने महिला को बाहर निकाला


Jet2 ने महिला के हंगामें को देखते हुए फ्लाइट में सवार यात्रियों को एक टेक्स्ट मैसेज भेजा. इसमें बताया गया था कि फ्लाइट को वियना की ओर मोड़ा जा रहा है और इस घटना के कारण हुई देरी के लिए लोगों से माफी मांगी. वहीं वियना में पहुंचने के बाद सशस्त्र पुलिस अधिकारियों ने महिला को विमान से बाहर निकाला. जब महिला को विमान से बाहर निकाला जा रहा था तो कई यात्री खुशी से झूम उठे. इसके बाद विमान ने वियना से तुर्की के लिए उड़ान भरी.


ये भी पढ़ें


क्या पुतिन का सामना करने की क्षमता है, एलन मस्क से पूछा गया सवाल तो ट्वीट कर दी ये फोटो


अफगानिस्तान में छात्राओं के लिए फिर से बंद हुए स्कूल, मलाला ने तालिबान को लेकर कही ये बात