नई दिल्ली: क्रिकेटर से नेता और फिर पीएम बने इमरान खान भले ही पाकिस्तान को समस्याओं से निजात ना दिला पा रहे हों लेकिन महिलाओं के भी अभी भी उनका क्रेज बरकरार है. मैदान पर अपने खेल से कई महिलाओं को घायल कर देनेवाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की मुस्कुराहट की एक महिला मंत्री ने तारीफ की है. जरताज गुल वजीर पाकिस्तान में जलवायु परिवर्तन मामलों की संघीय राज्य मंत्री हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें इमरान खान की प्रशंसा के साथ उनकी मुस्कुराहट को कातिल बताते हुए सुना जा सकता है.


खूबसूरत महिला मंत्री ने की इमरान खान की तारीफ
इंटरव्यू के दौरान गुल ने प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व को करिश्माई भी बताया है. वीडियो में गुल कहते हुई सुनी जा सकती हैं, “अगर आप इमरान खान के बॉडी लैंग्वेज की बात करना चाहते हैं तो मुझे लगता है वो सबसे अच्छे, करिश्माई व्यक्ति हैं. जब कभी वो कक्ष में दाखिल होते हैं और कोई समस्या हो तो, उनकी कातिल मुस्कुराहट और उनका करिश्मा हमारे संदेहों को गायब कर देता है. उनकी बॉडी लैंग्वेज काफी सकारात्मक है, जो लोगों के अंदर जोश भर देती है." इमरान खान की शान में कसीदे का सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मिले-जुले कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. मनोज शर्मा ने ट्वीट किया, “अब इशारा मिल गया है तो और क्या चाहिए प्लेब्वॉय को.”






असद नाम के यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ब्रेक नहीं लग रही इसकी.






कौन हैं जरताज गुल वजीर


गुल पाकिस्तान तहरीक इंसाफ पार्टी की नेता हैं. जरताज गुल की गिनती खूबसूरत महिला राजनेताओं में होती है. गुल इमरान खान की राजनीतिक सोच से प्रभावित थीं. जिसके चलते उन्होंने पार्टी की सदस्य बनने के बाद मंत्री के दर्जे तक पहुंची.


इश्क का लाडा' वीडियो डांस में अपने मदमस्त अदाओं से मदहोश करती हैं सपना चौधरी