दुनिया भर में कोरोना संक्रमण के खिलाफ निर्णायक लड़ाई शुरू हो चुकी है. कई देशों में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया चल रही है. ऐसा ही एक देश है इज़राइल जहां कोविड वैक्सीनेशन का काम चल रहा है. इसी कड़ी के तहत सेलिब्रिटी मैजिशियन यूरी गैलर ने भी वैक्सीन लगवाई है. कोरोना के खिलाफ इस अभियान में यूरी गैलर ने अपने खास अंदाज में शिरकत की. दरअसल इज़राइल  में शुरूआती चरण में बुजुर्ग लोगों को वैक्सीन के डोज दिए जा रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को यूरी गैलर ने टीका लगवाया है. वैक्सीनेशन के वक्त यूरी ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में स्पून बैंडिंग की और इसी परफॉर्मेंस के दौरान मेडिकल स्टाफ ने उन्हें वैक्सीन लगाई.


वैक्सीन लगवाते हुए यूरी ने किया ट्रेडमार्क स्टाइल परफॉर्म 
वैक्सीन लेने के बाद 75 साल के सेलिब्रिटी मैजिशियन यूरी गैलर ने लिखा कि हां मैंने ये कर लिया. दरअसल वैक्सीनेशन के वक्त जैसे ही सिरींज की नीडिल उनकी बांह में घुसी वैसे ही यूरी ने अपने दूसरे हाथ से चम्मच तोड़ने का ट्रेडमार्क स्टाइल भी परफॉर्म किया. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने उनका उत्साह भी बढ़ाया.  इसे लेकर यूरी ने कहा कि साठ साल से ऊपर के हर शख्स को जल्द से जल्द वैक्सीन ले लेनी चाहिए. ये सभी के लिए बेहद जरूरी है.





दरअसल इज़राइल  में 19 दिसंबर को कोविड वैक्सीनेशन प्रोग्राम लॉन्च किया गया था. इज़राइल ने अपनी करीब 25 फीसदी आबादी को जनवरी तक वैक्सीन का पहला और बूस्टर डोज देने का लक्ष्य तय किया है.


ये भी पढ़ें-


साल खत्म होने पर अमेरिका में इंडियन रेस्तरां कर्मचारी को मिली 2020 डॉलर की टिप