एक अरबपति को गर्लफ्रेंड की तलाश है जो उसके साथ चांद पर चल सके. इसके लिए उसने बाकायदा वैकेंसी निकाली है और लड़कियों को एप्लीकेशन्स मांगी हैं ताकि वो सही गर्लफ्रेंड को चुन सके और अपने साथ चांद पर ले जा सके.


दरअसल इस शख्स का नाम है युसाका मैजवा जो स्पेसएक्स रॉकेट के जरिए गर्लफ्रेंड को चांद पर ले जाना चाहता है. युसाका की उम्र 44 साल है और वे 20 साल से अधिक उम्र की एक लड़की को तलाश कर रहे हैं जो उनके साथ चांद पर चल सके.


उन्होंने अपनी वेबसाइट पर लिखा है- अकेलापन और खालीपन मेरे अंदर बढ़ रहा है. मैं एक चीज के बारे में सोचता हूं और वो है एक महिला को प्यार करना.


इलेक्ट्रिक कंबल का स्विच ऑफ करना भूला इंजीनियर, घर में लग गई भीषण आग


उन्होंने कहा कि वे आउटर स्पेस से वर्ल्ड पीस के लिए अपील करना चाहते हैं और ऐसी गर्लफ्रेंड चाहते हैं जो स्पेस में रुचि लेती हो, विश्व शांति चाहती हो और चांद पर जाने की तैयारियों में हिस्सा ले सके.


आपको बता दें कि युसाका अपनी 27 साल की गर्लफ्रेंड अयमे गोरिकी से पिछले दिनों ही अलग हुए हैं और अब उनकी नई गर्लफ्रेंड ढूंढने की जद्दोजहद को टीवी पर भी दिखाया जाएगा. इस शो का नाम फुल मून लवर्स होगा.


सीएए पर असम के बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा बोले- धार्मिक उत्पीड़न का सुबूत देना असंभव


आपको बता दें कि मार्च के आखिर तक वो अपनी गर्लफ्रेंड का नाम फाइनल करेंगे. युसाका ने पिछले दिनों ऑनलाइन फैशन रिटेल जोजो इंक को सॉफ्टबैंक ग्रुप को बेच दिया था.


युसाका, एलन मस्क के स्पेसएक्स रॉकेट के जरिए चांद पर जाने वाले पहले प्राइवेट पैसेंजर होंगे. युसाका तब भी चर्चा में आए थे जब उन्होंने अपने ट्विटर फॉलोअर्स को 63 करोड़ रुपये देने का फैसला लिया था.