Zakir Naik Viral Video: भारत में मनी लॉन्ड्रिंग और उग्रवादी विचारों के प्रसार के आरोपों में भगोड़ा घोषित हो चुके विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर है. जहां उसने एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर आपको हंसी आ जाएगी. उसने पड़ोसी मुल्क में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि पाकिस्तान में रहकर जन्नत जाने के चांस अमेरिका के मुकाबले सैकड़ों गुना ज्यादा है. इससे संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


जाकिर नाइक भारत से भागने के बाद मलेशिया के शरण में हैं. अभी वो पाकिस्तान के शहबाज सरकार से मिले न्योता के बाद पाक में है. वो इस्लाम पर ज्ञान देने के लिए वहां पहुंचा है. इसके लिए पाकिस्तान ने तो उनके लिए आंखे बिछा दी. उन्हें जेड-प्लस सिक्योरिटी मुहैया करा दी. इसके अलावा उसने इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ से मुलाकात भी की. इसी देखा-देखी में मलेशिया के प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम भी पहुंच गए.






अनाथ लड़कियों को बेटी कहने पर भड़के जाकिर
पाकिस्तान के एक अनाथालय के दौरे जब जाकिर नाइक पहुंचा तो उसने वहां पर विवादित बयान दे दिया. हुआ यूं कि प्रोग्राम के दौरान उसे उपहार देने के लिए स्टेज पर अनाथ लड़कियों को बेटी कहकर बुलाया गया, जिसके बाद वो भड़क गए और स्टेज से भाग गए. इस पर पाकिस्तानी सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर इम्तियाज महमूद ने दावा किया कि मौजूदा अधिकारियों द्वारा अनाथ लड़कियों को बेटी कहा जाना गलत है. उन्हें जाकिर नाइक गैर-महराम मनाते है. इसी वजह से उन्होंने कहा कि आप उन्हें छू नहीं सकते या उन्हें अपनी बेटियां नहीं कह सकते.



ये भी पढ़ें: Israel Hamas war: इजरायल-हमास युद्ध का आज 1 साल पूरा, जानें कितना हुआ नुकसान, कितने लोगों की गई जान