ब्राजील के राष्ट्रपति को उस वक्त असहज होना पड़ा जब वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान एक शख्स बिना शर्ट के सामने आ गया. वीडियो कांफ्रेंसिंग में उस वक्त उद्योगपति और कई अन्य अधिकारी जुड़े हुए थे. उसी वक्त एक शख्स बिना शर्ट के नजर आया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


राष्ट्रपति के साथ मीटिंग में एक शख्स बिना शर्ट के


कोरोना वायरस की महामारी के चलते ब्राजील में घर से कामकाज को बढ़ावा दिया जा रहा है. लोग घर बैठे अपने काम को अंजाम देने के लिए वीडियो कांफ्रेंसिंग का सहारा ले रहे हैं या फिर वर्चुअल मीटिंग के जरिए अपने काम को निबटा रहे हैं. एक ऐसी ही मीटिंग राष्ट्रपति बोलसोनारो के साथ जूम ऐप पर चल रही थी. मीटिंग में राष्ट्रपति के साथ उद्योगपति और कई अधिकारी जुड़े हुए थे. अचानक मीटिंग में एक शख्स बिना शर्ट के दिखाई दिया. इस दृश्य को देखकर ऐप से जुड़े हुए लोग अवाक रह गए.





कैमरा ऑफ करना भूल गया था कारोबारी

दरअसल वीडियो कॉल के दौरान नहाते हुए कारोबारी कैमरा ऑफ करना भूल गया था. जिसकी वजह से मीटिंग में मौजूद लोगों को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा. तब तक मीटिंग को असहज कर देनेवाला दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में अचानक न्यूड हुए शख्स को देखकर राष्ट्रपति के साथ सभी लोग अवाक रह गए.


चीन-अमेरिका में बढ़ते तनाव के बीच ट्रंप ने किया सुपर-डुपर मिसाइल होने का दावा


रिहा हुए यशवंत सिन्हा, कहा-हमारे धरने से सरकार पर नैतिक दबाव ज़रूर पड़ेगा