Virat Kohli's Aggressive Mood Video: आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपना छठा मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला. इस मैच में विराट कोहली आरसीबी की कप्तानी कर रहे थे और उनकी कप्तानी में टीम ने पंजाब किंग्स को उनके घरेलू मैदान पर 24 रनों से करारी शिकस्त दी. इस मैच के दौरान कप्तान कोहली का बड़ा ही एग्रेसिव रूप देखने को मिला. इसी बीच एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें मोहम्मज सिराज का सटीक थ्रो और विराट कोहली का एग्रेविस जश्न देखने को मिल रहा है. 


पुराने अंदाज़ में कोहली ने मनाया जश्न


आईपीएल के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें काफी कुछ देखने को मिला. वीडियो में देखा जा सकता है कि बल्लेबाज़ जैसे ही गेंद मारता है, मिड ऑफ पर मौजूद मोहम्मद सिराज भागकर आते हैं, गेंद पकड़ते हैं और भागते हुए ही नॉन स्ट्राइकर एंड पर थ्रो कर पंजाब किंग्स के बल्लेबाज़ हरप्रीत सिंह भाटिया को आउट कर देते हैं. इस विकेट को कप्तान विराट कोहली बड़े ही एग्रेसिव अंदाज़ में सेलिब्रेट करते हैं. इस सेलिब्रेशन में विराट कोहली का पुराना अंदाज़ दिखाई देता है. इसके बाद मोहम्मद सिराज रोनाल्ड की स्टाइल में जश्न मनाते हैं. 


बता दें कि यह वाक़या दूसरी पारी के छठे ओवर की तीसरी गेंद का है. आरसीबी की ओर से विजयकुमार वैशक यह ओवर फेंक रहे थे. हरप्रीत सिंह भाटिया के ज़रिए पंजाब किंग्स ने मैच में अपना चौथा विकेट गंवाया था. 






किंग कोहली ने जड़ा एक और अर्धशतक, सिराज ने चटकाए 4 विकेट 


इस मैच में आरसीबी की जीत में कप्तान विराट कोहली और मोहम्मद सिराज का काफी अहम योगदान रहा. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए कप्तान विराट कोहली ने 47 गेंदों में 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 59 रनों की पारी खेली. यह इस सीज़न कोहली की चौथी फिफ्टी थी. वहीं गेंदबाज़ी कराते हुए मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर में 21 रन खर्च कर 4 विकेट चटकाए. सिराज को इसके लिए ‘प्लेयर ऑफ मैच’ के खिताब से नवाज़ा गया. इसके अलावा सिराज ने सबसे ज़्यादा 12 विकेट के साथ पर्पल कैप भी अपने नाम कर लिया. 


ये भी पढ़ें...


RR vs LSG: कलात्मक शॉट लगाना चाहते थे आयुष बदोनी, फिर ट्रेंट बोल्ट ने इस अंदाज में उड़ा दिया विकेट, देखें वीडियो