लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या में उछाल आया है. प्रदेश में कोरोना के 2667 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा 50 लोगों की मौत हो गई है. कोरोना से मरने वालों की संख्या अब बढ़कर 1348 हो गई है. वहीं, प्रदेश में अब संक्रमितों की संख्या 60,771 हो गई है.


बतादें कि गुरुवार को प्रदेश में मृतकों की संख्या 1,298 थी और कुल रोगियों की संख्या 58,104 थी. अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि प्रदेश में संक्रमित रोगियों की संख्या 21,771 है. अब तक 37,712 लोग इस महामारी से पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं.


बहराइच जिला अदालत चार अगस्त तक बंद
उधर, कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बहराइच जिला अदालत को 4 अगस्त तक बंद कर दिया यगया है. बतादें कि अदालत परिसर से 50 मीटर की दूरी पर कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज मिला है. जिसके बाद जिला न्यायाधीश ने शनिवार से अदालत परिसर को बंद करने के आदेश दिए हैं. जिला न्यायाधीश चन्द्रभान ने शुक्रवार को बताया कि जिला अदालत परिसर से 50 मीटर दूर स्थित एक मकान में कोविड-19 से संक्रमित एक मरीज मिला है. इस कारण जिला अदालत परिसर प्रतिबंधित क्षेत्र में आ गया है.


ये भी पढ़ें:


 गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 94 नए मामले, होम आइसोलेशन की तैयारी पूरी