General Election 2024: बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने शुक्रवार को कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का कोई विकल्प नहीं है. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों में कोई एक दूसरे को नहीं देखना चाहता. उन्होंने कहा कि विपक्षी खेमे में कई 'प्रधानमंत्री चेहरे' हैं. इसके बाद उन्होंने गिनाया कि बिहार (Bihar) में नीतीश कुमार (Nitish Kumar), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ), दिल्ली (Delhi) में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), पश्चिम बंगाल (West Bengal) में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee), तेलंगाना में के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrasekhar Rao), तमिलनाडु में एमके स्टालिन (MK Stalin) सभी पीएम बनने की दौड़ में हैं.


एमएलसी चुनाव जीत से बढ़ा हौसला


उन्होंने कहा कि पूर्व में क्या हुआ, जब विपक्षी गठबंधन ने सरकार बनाई. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश की जनता जानती थी कि महागठबंधन सरकार उनके लिए कुछ नहीं करेगी. इसलिए वह नरेंद्र मोदी के साथ हैं. देश में पीएम की कोई वैकेंसी नहीं है. गौरतलब है कि हाल ही में गया शिक्षक और गया स्नातक सीटों से एमएलसी चुनाव जीतने में कामयाब होने के बाद बिहार बीजेपी का हौसला बढ़ा हुआ है. 


नवनिर्वाचित MLC का किया गया स्वागत 


पटना में बीजेपी कार्यालय में नवनिर्वाचित एमएलसी के स्वागत के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया. ताजा सफलता के बाद बीजेपी बिहार विधान परिषद में सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. गौरतलब है कि गया से अवधेश नारायण सिंह और जीवन कुमार जीत कर आए हैं.


इन्हें भी मिली जीत


इसके अलावा सारण शिक्षक सीट पर अफाक अहमद ने जन सुराज अभियान प्रभारी प्रशांत किशोर के समर्थन से जीत हासिल की है. जनता दल-यूनाइटेड (जेडीयू) के वीरेंद्र यादव ने सारण स्नातक सीट जीती और जेडीयू के संजीव सिंह ने कोसी शिक्षक सीट जीती है.


ये भी पढ़ेंः Hajj Pilgrimage 2023: हज यात्री अब कैशलेस जा सकेंगे मक्का मदीना, फॉरेक्स कार्ड से मिलेगी ये सुविधा