दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में मंगलवार शाम एक सिख युवक ने कृपाण से हमला कर दिया. इस हमले में दो लोग घायल हो गए, जिसमें से एक शख्स की मौत हो गई.


पुलिस के मुताबिक, आरोपी गुरप्रीत सिंह फाइनेंस का काम करता है. मंगलवार की शाम गुरप्रीत कमला मार्केट इलाके में सियाराम नाम के शख्स से पैसे लेने के लिए पहुंचा था और वहां दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसी झगड़े में गुरप्रीत ने सियाराम के ऊपर कृपाण से हमला कर दिया. इस दौरान सियाराम का साथी गंगा महतो उसे बचाने के लिए आया और गुरप्रीत ने उसके ऊपर भी कृपाण से हमला कर दिया.


इस हमले में गंगा महतो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सियाराम गंभीर रूप से घायल हो गया है. मौके पर मौजूद लोगों ने गुरप्रीत को पकड़कर खूब पीटा, लोगों की  पिटाई से गुरप्रीत घायल हो गया और उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर गुरप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस के मुताबिक गुरप्रीत ने घायल सियाराम के साथ कुछ बिजनेस किया था जिसका बकाया पैसा लेने गुरप्रीत शाम को कमला नगर बाजार पहुंचा था. दोनों में बातचीत के दौरान विवाद बढ़ गया और इसी दौरान गुस्से में गुरप्रीत ने कृपाण से सियाराम पर हमला कर दिया. झगड़ा देखकर बीच बचाव करने आए सियाराम के साथी गंगा महतो की कृपाण लगने से मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें-


कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा के खिलाफ FIR, कॉन्ट्रैक्टर ने भ्रष्टाचार और फ्रॉड का आरोप लगाकर की थी खुदकुशी