MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) जिले के खजुराहो (Khajuraho) थाना क्षेत्र के ग्राम लखेरी में खुले बहोश्वर धाम के पीठाधीश्वर पुजारी पर एक गंभीर आरोप लगा है. पीठाधीश्वर पुजारी लवलेश तिवारी पर गांव की एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने जांच करते हुए पुजारी लवलेश तिवारी पर धारा 376 के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज कर लिया है. अब पुलिस (Police) इस मामले में आगे की जांच कर रही है.


क्या है आरोप
इस मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि मैं पुजारी लवलेश तिवारी महाराज ने झाड़ फूंक करने के बहाने हमारे कपड़े उतरवाने के लिए कहा. तब हम ने मना किया तो बोले क्या झाड़-फूंक नहीं करनी. उसी समय आश्रम की दो महिलाएं आईं और झाड़-फूंक की बात करते हुए हमारे कपड़े उतारने लगी. उसके बाद  महाराज ने हमारे साथ दुष्कर्म किया. 


क्या बोले पुजारी के साथ रहने वाले लोग
इधर बहोश्वरधाम के पीठाधीश्वर पुजारी लवलेश तिवारी पर इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद समर्थकों की थाने के बाहर भीड़ देखी गई. इस कार्रवाई को लेकर समर्थकों द्वारा विरोध भी जताया गया. पुजारी के साथ रहने वाले लोगों ने बताया कि महिला दोपहर तीन बजे आई थी. पुजारी ने उसे चार बजे बुलाया था. धूप के साथ जो और सामान लगना था उसने सामने लगाया, फिर वह चली गई. इस दौरान करीब 250 लोग मौजूद थे. जैसा महिला बता रही है, वैसा कुछ भी नहीं हुआ. महिला का कहना है कि घटना रात 10 बजे की है. जबकि, रात में 10 बजे वहां कोई भी नहीं रहता. हम लोग 24 घंटे महाराज के साथ रहते हैं.


क्या हुई कार्रवाई
पुलिस ने मामले में देर रात एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस महिला का मेडिकल करा रही है. डीएसपी शशांक जैन का कहना है कि शिकायत की जांच की जा रही है. टीआई याकूब खान के अनुसार खजुराहो के लखेरी गांव में ब्रह्मेश्वर धाम का पुजारी पिछले कुछ महीने से अपने चमत्कारों के कारण सुर्खियों में था. वह धाम पर पहुंचने वाले हर पीड़ित को चमत्कार दिखाता था. यही कारण है कि लोग उसकी ओर आकर्षित होने लगे.


ये भी पढ़ें-


UP Election 2022: CM Yogi का यादव परिवार पर तंज, कहा- हालत ऐसी, चाचा को कुर्सी नहीं मिली और पिता को...


Petrol Diesel Price Today: दिल्ली, यूपी, एमपी, बिहार, पंजाब, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और झारखंड में आज Petrol-Diesel कितना हुआ महंगा, यहां करें चेक