Sehore News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले की पुलिस ने कहा है कि उसने होली के त्योहार के लिए पर्याप्त सुरक्षा प्रबंध करते हुए उपद्रवियों और शराब के नशे में गाड़ी चलाने वालों पर रोक लगाने के लिए कदम उठाए हैं. सीहोर के एसपी मंयक अवस्थी ने कहा कि होली के दौरान गश्त में तेजी लाई जाएगी. उन्होंने कहा कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा, ''सुरक्षा व्यवस्था के लिए सभी जिलेभर में पुलिस को अतिरिक्त पुलिसकर्मी दिए गए हैं. गश्त बढ़ाई गई है और जिला पुलिस अपने-अपने क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था चौकस करेगी.


शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर होगी कार्रवाई
एसपी ने कहा कि पुलिस शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर ध्यान देगी और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने लोगों से कोरोना वायरस-उपयुक्त व्यवहार का पालन करने के लिए भी कहा. उन्होंंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा भी पुलिस की प्राथमिकता होगी और संवेदनशील इलाकों में पुलिस की मौजूदगी बढ़ाई जाएगी. 




पुलिस ने कहा कि सड़कों पर वाहन चालकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए व्यापक व्यवस्था की गई है. एसपी अवस्थी ने कहा कि जिलेभर में  पुलिस ने व्यापक इंतजाम किए हैं. यातायात पुलिस के जवानों को प्रमुख सड़कों और चौराहों पर तैनात किया जाएगा. यातायात टीमों को विभिन्न क्षेत्रों में तैनात किया जाएगा. हम आप सभी से होली समारोह के दौरान यातायात नियमों का पालन करने का अनुरोध करते हैं. सीहोर पुलिस के इंतजाम देखते हुए इस बार शांति और हर्षोउल्लास से होली मनाई जाएगी.


यह भी पढ़ें:


Holi 2022: जबलपुर-निजामुद्दीन के बीच चलेगी होली स्पेशल ट्रेन, यहां जानें पूरा टाइम टेबल


Holi 2022: भांग के साथ मनाई जाती है मालवा की होली, सभी पर चढ़ता है महाकाल का 'रंग'