UP Politics News: यूपी (UP) में पिछले कुछ दिनों से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) को लेकर जमकर राजनीति और बयानबाजी का दौर चल रहा है. कभी ओम प्रकाश राजभर अपने विपक्ष पर जुबानी वार कर रहे हैं तो कभी विपक्षी उन पर निशाना साध रहे हैं. इस कड़ी में यूपी के श्रम और सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर (Anil Rajbhar) ने ओपी राजभर पर हमला बोलते हुए कहा है कि ये छड़ी (सुभासपा का चुनाव चिन्ह) सहारा खोज रही है. इतिहास गवाह है कि उनकी छड़ी बिना सहारे के खड़ी नहीं हो सकती है.


मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि जब-जब इनको सहारा नहीं मिला है, ये छड़ी हमेशा जमीन पर पड़ी रही है. उन्होंने कहा कि सिद्धांतहीन राजनीति का कहीं न कहीं तो अंत होना चाहिए. जनता ने बुरी तरह आजमगढ़ के उपचुनाव में नकारा है. उन्होंने कहा कि अब एक नकारात्मक राजनीति का अंत होने जा रहा है. मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि बीजेपी को वोट के हिसाब से इनकी जरूरत नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि अवसरवादी राजनीति करने वाले ओम प्रकाश राजभर को सभी दल और समाज पहचान चुका है, इन्हें कोई नहीं लेगा. 


ये भी पढ़ें- UP News: बैंडेट क्वीन फूलन देवी का अपहरण करने वाले छेड़ा सिंह की टीबी से हुई मौत, सैफई के अस्पताल में ली आखिरी सांस


योगी के मंत्री ने आगे कहा कि ये केवल अपन और अपने बेटे के लिए राजनीति करते हैं. राजभर समाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं. बीजेपी को इनकी जरूरत नहीं है. इन्होंने हमेशा एक सहारा खोजकर अपनी राजनीति की दुकान को चलाने का फैशन बना लिया है, अब समाज इससे उब गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के बेमेल गठबंधन को टूटना ही था.


ये भी पढ़ें- Abbas Ansari मामले में पुलिस को MP-MLA कोर्ट से मिली बड़ी राहत, अब इस तारीख तक पेश करने की मिली मोहलत