नई दिल्ली: Infinix अब अपना नया स्मार्टफोन लेकर आ रही है. इस बार कंपनी प्रीमियम सेगमेंट में स्मार्टफोन पेश करेगी. इस नए स्मार्टफोन के बारे में Infinix ने अपने आधिकारिक ट्वीटर व फेसबुक अकाउंट पर टीजर जारी किया है.


इस टीजर में  Something HOT is coming up लिखा हुआ है, इससे यह साबित होता है कि कंपनी का अगला स्मार्टफोन प्रीमियम सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा. माना जा रहा है कि इस नए स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी मिल सकती है. माना जा रहा है कि आगामी स्मार्टफोन 8 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा.


Infinix S5 Pro


Infinix ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन ‘S5 Pro’ को लॉन्च कर दिया है. यह एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन है. फोन की क्वालिटी, कीमत और इसके फीचर्स इसके प्लस पॉइंट माने जा रहे हैं.


डिस्प्ले और कीमत


Infinix  S5 Pro में 6.53 इंच का FHD+ फुल व्यू डिस्प्ले लगा है (19.5:9 aspect ratio ). फोन का डिस्प्ले बेहतर और ब्राइट है इसके अलावा इसमें DTS-HD सराउंड की सुविधा मिलती है. बात कीमत की करें तो Infinix  S5 Pro  की कीमत 9,999 रुपये रखी है, जोकि इसके 4GB+64GB वेरिएंट की है.


फीचर्स


परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो पी 35 एसओसी प्रोसेसर लगाया है. यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. कंपनी ने इस फोन में फोटोग्राफी का भी पूरा ध्यान रखा है.


इस फोन के रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का लो-लाइट सेंसर मौजूद हैं. जबकि सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा है.


यह भी पढ़ें 


ZOOOK ने भारत में लॉन्च किया नया पार्टी स्पीकर, इसमें मिलेगा 100W साउंड RMS