Realme ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘X2 Pro’ का एक नया वेरियंट बिक्री के लिए भारत में उपलब्ध करा दिया है. Realme X2 Pro का नया वेरियंट 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट में मिलगा, जिसकी कीमत 27,999 रुपये रखी है. यह फ़ोन लूनर व्हाइट और नेप्च्यून ब्लू कलर ऑप्शंस में आया है.


यहां से खरीद सकते हैं
Realme X2 Pro एक शानदार स्मार्टफोन है, और अब यह कम कीमत वाले वेरियंट में भी उपलब्ध है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह फोन 2 से 5 जनवरी 2020 के बीच फ्लिपकार्ट और realme.com पर उपलब्ध है. आपको बता दें कि इस समय 'Realme 2020 सेल' चल रही है.


Realme X2 Pro को सबसे पहले 8GB रैम+128GB स्टोरेज और 8GB रैम+256GB स्टोरेज में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन को पहला सॉफ्टवेयर अपडेट भी मिला है, जिसमें कैमरा परफॉर्मेंस इम्प्रूवमेंट के साथ ओवरऑल सिस्टम स्टेबिलिटी में सुधार किया गया है.


Realme X2 Pro के स्पेसिफिकेशंस


परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया है. यह फोन 6.5 इंच के S-AMOLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट को सपॉर्ट करता है. फोन की वॉटरड्रॉप नॉच स्क्रीन फुल HD+ रेजॉलूशन ऑफर करती है.इसके साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.


फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 50W SuperVooC फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करती है. ऐसे में यह भारत का सबसे तेजी से चार्ज होने वाला पहला स्मार्टफोन है. फोन में UFS 3.0 स्टोरेज दिया गया है.


फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 4 कैमरे दिए गए हैं. जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मिलता है. इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.