рдПрдХреНрд╕рдкреНрд▓реЛрд░рд░
Advertisement
Research Report
рдмрд┐рдЬрдиреЗрд╕
рдПрд╕рдмреАрдЖрдИ рдХрд╛ рд╕реНрдЯреЙрдХ рдореМрдЬреВрджрд╛ рд▓реЗрд╡рд▓ рд╕реЗ рджреЗ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ 40 рдлреАрд╕рджреА рдХрд╛ рд░рд┐рдЯрд░реНрди, рдореЛрддреАрд▓рд╛рд▓ рдУрд╕рд╡рд╛рд▓ рдиреЗ рдЕрдкрдиреА рд░рд┐рдкреЛрд░реНрдЯ рдореЗрдВ рдХрд╣рд╛
рдмрд┐рдЬрдиреЗрд╕
рдЕрдбрд╛рдиреА рд╕рдореВрд╣ рдХреЗ рд╢реЗрдпрд░реЛрдВ рдХреА рд╢реЙрд░реНрдЯ рд╕реЗрд▓рд┐рдВрдЧ рдХрд░ рдореБрдирд╛рдлрд╛ рдмрдирд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЛрдВ рдкрд░ рд╣реИ рд╕реЗрдмреА рдХреА рдирдЬрд░
рдмрд┐рдЬрдиреЗрд╕
рд╣рд┐рдВрдбрдирдмрд░реНрдЧ рд░рд┐рдкреЛрд░реНрдЯ рдХреЗ рдмрд╛рдж рд╣рд░рдХрдд рдореЗрдВ рдЖрд░рдмреАрдЖрдИ, рдмреИрдВрдХреЛрдВ рд╕реЗ рд╕рдмрд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдХрд░реНрдЬ рд▓реЗрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдЯреЙрдк 20 рдФрджреНрдпреЛрдЧрд┐рдХ рд╕рдореВрд╣реЛрдВ рдкрд░ рд░рдЦреЗ рд╣реБрдП рд╣реИ рдкреИрдиреА рдирдЬрд░
рдмрд┐рдЬрдиреЗрд╕
рдЕрдбрд╛рдиреА рд╕рдореВрд╣ рдХреЗ рдЦрд┐рд▓рд╛рдл рд╣рд┐рдВрдбрдирдмрд░реНрдЧ рдХреА рд░рд┐рдкреЛрд░реНрдЯ рдХреЗ рдЖрдП рдПрдХ рдорд╣реАрдиреЗ рд╣реБрдП рдкреВрд░реЗ, 12 рд▓рд╛рдЦ рдХрд░реЛрдбрд╝ рд░реБрдкрдпреЗ рдШрдЯ рдЧрдпрд╛ рдорд╛рд░реНрдХреЗрдЯ рдХреИрдк
рдмрд┐рдЬрдиреЗрд╕
рдЕрдлрд╡рд╛рд╣ рд╣реИ Grant Thornton рдХреЛ рд╣рд╛рдпрд░ рдХрд░рдиреЗ рдХреА рдЦрдмрд░, рдЕрдбрд╛рдиреА рдЗрдВрдЯрд░рдкреНрд░рд╛рдЗрдЬреЗрдЬ рдиреЗ рджреА рдЬрд╛рдирдХрд╛рд░реА
рдмрд┐рдЬрдиреЗрд╕
рдПрд▓рдЖрдИрд╕реА рдХреЗ рдЪреЗрдпрд░рдореИрди рдиреЗ рдХрд╣рд╛, рдорд╛рдорд▓рд╛ рд╕рдордЭрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЕрдбрд╛рдиреА рд╕рдореВрд╣ рдХреЗ рдЯреЙрдк рдореИрдиреЗрдЬрдореЗрдВрдЯ рдХреЛ рдмреБрд▓рд╛рдХрд░ рдХрд░реЗрдВрдЧреЗ рдмрд╛рдд
рдмрд┐рдЬрдиреЗрд╕
рдЕрдбрд╛рдиреА рд╕рдореВрд╣ рдФрд░ рд╣рд┐рдВрдбрдирдмрд░реНрдЧ рдорд╛рдорд▓реЗ рдХреА рдЬрд╛рдВрдЪ рдХреА рдорд╛рдВрдЧ рд╡рд╛рд▓реА рдпрд╛рдЪрд┐рдХрд╛ рдкрд░ 10 рдлрд░рд╡рд░реА рдХреЛ рд╕реБрдкреНрд░реАрдо рдХреЛрд░реНрдЯ рдХрд░реЗрдЧрд╛ рд╕реБрдирд╡рд╛рдИ
рдмрд┐рдЬрдиреЗрд╕
Adani Group рдХреЗ рд╢реЗрдпрд░реЛрдВ рдХреЗ рд╣рд╛рд▓ рдкрд░ рдмреЛрд▓реЗ рд╡рд┐рддреНрдд рд╕рдЪрд┐рд╡, рдореИрдХреНрд░реЛ-рдЗрдХреЙрдиреЙрдорд┐рдХ рдирдЬрд░рд┐рдпреЗ рд╕реЗ 'рдЪрд╛рдп рдХреЗ рдкреНрдпрд╛рд▓реЗ рдХрд╛ рддреВрдлрд╛рди' рд╣реИ рдпреЗ
World
рдХреНрдпрд╛ рдЖрдк рднреА рдХреЙрдлреА рдкреАрдиреЗ рдХреЗ рд╢реМрдХреАрди рд╣реИрдВ, рддреЛ рдЖрдкрдХреА рдЙрдореНрд░ рд▓рдВрдмреА рд╣реЛ рд╕рдХрддреА рд╣реИ-рд░рд┐рд╕рд░реНрдЪ рдореЗрдВ рдХрд┐рдпрд╛ рдЧрдпрд╛ рджрд╛рд╡рд╛
Business
RBI рдиреЗ рдиреАрддрд┐рдЧрдд рд░рдгрдиреАрддрд┐ рдФрд░ рд░реБрдЭрд╛рди рдХреЗ рдмреАрдЪ рдлрд░реНрдХ рд░рдЦрд╛рдГ SBI Research Report
Auto
Millennials Buying Used Cars: рдпреБрд╡рд╛ рд╕рдмрд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдЦрд░реАрдж рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ рдкреБрд░рд╛рдиреА рдЧрд╛рдбрд╝реА, рд░рд┐рдкреЛрд░реНрдЯ рдореЗрдВ рдЦреБрд▓рд╛рд╕рд╛, рдЬрд╛рдирд┐рдП рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ рдХрд╛рд░рдг
рд╢реЙрд░реНрдЯ рд╡реАрдбрд┐рдпреЛрдЬ
Advertisement
рдЯреНрд░реЗрдВрдбрд┐рдВрдЧ рдиреНрдпреВрдЬ
Advertisement
Advertisement
рдЯреЙрдк рд╣реЗрдбрд▓рд╛рдЗрдВрд╕
рдЗрдВрдбрд┐рдпрд╛
рдЙрддреНрддрд░ рдкреНрд░рджреЗрд╢ рдФрд░ рдЙрддреНрддрд░рд╛рдЦрдВрдб
рдмреЙрд▓реАрд╡реБрдб
рдХреНрд░рд┐рдХреЗрдЯ
рд╡рд┐рдиреЛрдж рдмрдВрд╕рд▓рд╡реАрдПрдЪрдкреА рдХреЗ рд░рд╛рд╖реНрдЯреНрд░реАрдп рдкреНрд░рд╡рдХреНрддрд╛
Opinion